अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, जॉर्जिया एंड्रियानी की ‘किलर’ Photos वायरल

जॉर्जिया एंड्रियानी की कुछ खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, इन तस्‍वीरों की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा है ।

New Delhi, Dec 21: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी लेटेस्ट तस्‍वीरों से धूम मचा दी है, उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस उनके लिए क्रेजी हो गए हैं । तस्वीरों में जॉर्जिया बेहद ग्लैमरस लग रही हैं । उनका हॉट अवतार देखकर फैंस कमेंट और लाइक करने में पीछे नहीं रह रहे हैं ।

Advertisement

बिकिनी लुक वायरल
जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो अब धमाल मचा रही हैं । उन्‍होंने ये फोटोशूट समुद्र के किनारे पेस्टल कलर की बिकिनी में करवाया हैं, जिसमें वह बेहद अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं । फोटोशूट में जॉर्जिया एंड्रियानी ग्लैमरस और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं ।

Advertisement

फैंस टूट पड़े हैं
जॉर्जिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जो उनके फैंस के बीच भी खूब पसंद की जा रही हैं । फैंस भर-भरकर जॉर्जिया के फिगर की तारीफ कर रहे हैं । उनकी तारीफ में कमेंट की बरसात हो रही है ।

Advertisement

अरबाज के साथ रिलेशन
जॉर्जिया इटैलियन मॉडल-एक्‍ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड में अरबाज खान की वजह से चर्चा में हैं । अरबाज के मलाइका से अलग होने के बाद से ही एक्‍ट्रेस के साथ उनका नाम जुड़ रहा है । लॉकडाउन के दौरान दोनों के कुछ वीडियोज भी वायरल हुए थे, दोनों के शादी की खबरें भी कुछ समय से आ रही हैं ।