भोजपुरी फिल्‍मों में धमाल मचा रही इस बंगाली एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें हो रहीं वायरल, जानें कौन हैं

बंगाली एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य का नाम इन दिनों सुर्खियों में हैं, एक्‍ट्रेस ने बड़े ही कम समय में अपना नाम बना लिया है ।

New Delhi, Dec 21: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक नई एक्‍ट्रेस की चर्चा हो रही है, इनका नाम है मणि भट्टाचार्य और ये बंगाल फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम हैं । दिनेशलाल यादव निरहुआ से लेकर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के साथ काम कर चुकीं मणि लॉकडाउन के बाद से एक के बाद आधा दर्जन से ज्‍यादा फिल्‍मों की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं । इन दिनों मणि आई एल गुप्ता फिल्म्स बैनर के तले निर्मित की जा रही युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म कल्लू की दुल्हनिया की शूटिंग में व्यस्त हैं ।

Advertisement

मिस्‍ट्री गर्ल
भोजपुरी फिल्‍मों में मणि को मिस्‍ट्री गर्ल के नाम से पुकारा जा रहा था, एक्‍ट्रेस ने खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण से भोजपुरी सिनेमा में डेब्‍यू किया था । तब से वो कई और फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं और अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं ।

Advertisement

बंगाल मूल की हैं मणि भट्टाचार्य
एक्‍ट्रेस मणि मूल रूप से बंगाल की रहने वाली हैं । मणि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था । कम उम्र में ही उन्‍होंने एक्टिंग के गुर सीखने शुरू कर दिए थे, साड़ी पहनकर वो आइने के सामने अलग-अलग डॉयलॉग बोल कर प्रैक्टिस किया करती थीं । भोजपुरी फिल्मों से पहले वो बांग्ला फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चला चुकी हैं । उन्‍हें बांग्ला फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल चुका है । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी वो बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड पा चुकी हैं ।

Advertisement

सुपरस्‍टार्स के साथ कर रहीं हैं काम
मणि ने दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म सौगंध की, जिसमें उन्‍हें खूब पसंद किया गया । इसके बाद वो भोजपुरी फिल्म वांटेड में पवन सिंह के साथ नजर आईं । उस फिल्म का हिट गाना पलांगिया सोने ना दिया से उनकी एक अलग पहचान बनीं । इस गाने को यू ट्यूब पर कई – कई बार देखा गया । कई भाषाओं में फिल्में करने वाली मणि भट्टाचार्य साउथ सुपरस्टार शंकर जी के अपोजिट भी काम कर रही हैं, तेलुगू फिल्म राऊडी शंकर में वो नजर आएंगी ।