एक तरफ चोट से परेशान हैं मोहम्मद शमी, तो दूसरी ओर इस क्रिकेटर के साथ पार्टी कर रही थी पत्नी हसीन जहां!

एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान पैट कमिंस की उठती हुई गेंद शमी की कलाई पर लगी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा।

New Delhi, Dec 22 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पहले टेस्ट के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चोट लग गई थी, वो फिलहाल चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां पार्टी एन्जॉय कर रही हैं, वो भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के बेटे के जन्मदिन सेलिब्रेशन में नजर आई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

खुद पोस्ट की तस्वीरें
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें खुद ही पोस्ट की है, जिसमें वो इरफान पठान के परिवार के साथ नजर आ रही हैं। इरफान के बेटे इमरान खान पठान के जन्मदिन पार्टी 19 दिसंबर को थी, जिसमें हसीन जहां ने शिरकत की थी। इस दौरान तेज गेंदबाज ने कोरोना से बचाव के लिये मास्क लगाया हुआ था, वहीं हसीन भी शॉल ओढे नजर आ रही थीं।

Advertisement

इरफान की पत्नी
इरफान पठान की पत्नी सफा बेग भी इस दौरान एहतियात के तौर पर मास्क लगाये नजर आई थी, हसीन के इस पोस्ट पर लोगों ने खूब कमेंट्स किये हैं, कई यूजर्स ने लिखा कि एक तरफ पति को चोट लगी है, तो दूसरी ओर पत्नी बर्थडे पार्टी एन्जॉय कर रही हैं।

Advertisement

शमी चोटिल
आपको बता दें कि एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान पैट कमिंस की उठती हुई गेंद शमी की कलाई पर लगी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा, शमी के रिटायर्ड हर्ट होने से भारतीय पारी 21.2 ओवर में सिर्फ 36 रन पर समाप्त हो गई, शमी को इसके बाद स्कैन के लिये अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गेंदबाजी वाले हाथ में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है। मालूम हो कि शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी, लेकिन 2018 में दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक के बाद दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली है, पिछले दो साल से दोनों अलग रह रहे हैं।