सर्दियों में धूप के मजे लेते नजर आईं मोनालीसा, ब्‍लैक बिकिनी और सनग्‍लासेज में ढा रहीं कहर

भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उनकी रीसेन्‍ट तस्‍वीर पर फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं ।

New Delhi, Dec 26: भोजपुरी एक्ट्रेस और इन दिनों टीवी सीरियल में छाई हुईं मोनालिसाने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहद ग्लैमरस शेयर किया है । मोनालिसा ने सर्दियों की धूप का कुछ इस अंदाज में मजा लिया कि फैंस अब उन्‍हें देखकर वॉउ कर रहे हैं, यानी कि उनकी तजा तस्‍वीर फैंस को कुछ ज्‍यादा ही पसंद आ गई है । मोनालिसा ने ये तस्‍वीर बाथटब में लेटकर पोज करते हुए शेयर की हैं ।

Advertisement

विंटर्स कर रहीं इंज्‍वॉय
मोनालिसा में ब्‍लैक बिकिनी में ये तस्वीर शेयर की है । इस फोटो में वो बाथटब में लेटी हैं, सनग्‍लासेज पहने हुए हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है । बिकिनी के ऊपर मोनालिसा ने एक स्‍कार्फ भी डाला हुआ है जो उन्‍हें पार्शली कवर कर रहा है । जिसे देखकर एक फैंस ने कमेंट किया है कि ‘इस कपड़े को तो हटा देतीं…’।

Advertisement

कैप्‍शन
तस्वीर शेयर कर उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा-  हर सर्दी का अपना वसंत होता है …। इंस्‍टाग्राम पर मोनालिसा की ये तस्‍वीर आने भर की देर थी कि हजारों लोग इसे देखने के लिए उमड़ पड़े, चंद मिनटों में हजारों लाइक्‍स और व्‍यूज फोटो को मिल चुके हैं । आपको बता दें इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वो भोजपुरी फिल्मों की सबसे पापुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और टॉप पर हैं ।

Advertisement

38 साल की हो गई हैं मोना
मोनालिसा को इंडस्‍ट्री में 21 साल हो चुके हैं, फिल्‍म ‘जय श्रीराम’ से उन्‍होंने 1999 में डेब्‍यू किया था, इसके बाद कई बी ग्रेड फिल्‍में कीं । मोना अब तक 125 से ज्‍यादा अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो टीवी पर बहुत एक्टिव हैं, मोना को ये पॉपुलैरिटी बिगबॉस का शो करने के बाद मिली । हाल ही में 38 साल की हुई मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है।