शुभमन से टकराकर भी जडेजा ने लपका लाजवाब कैच, वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ!

जडेजा और शुभमन गिल दोनों ही गेंद को पकड़ने के लिये दौड़े, अनुभवी ऑलराउंडर ने टेस्ट डेब्यू कर रहे शुभमन गिल के साथ टकराने के बाद भी खुद पर काबू रखा।

New Delhi, Dec 26 : टीम इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच शनिवार 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जा रहा है, इससे पहले एडिलेड में खेले गये मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया, इस मैच का पहला सेशन भारतीय टीम के नाम रहा, जिसमें कंगारु टीम 3 विकेट खोकर 65 रन बना सकी है, पहले सेशन में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने एक शानदार कैच लपका, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Advertisement

मुश्किल कैच
रविन्द्र जडेजा ने युवा क्रिकेटर शुभमन गिल से टकराने के बाद भी मैथ्यू वेड का एक मुश्किल कैच लपका,  आर अश्विन को उनके पहले विकेट लेने में मदद की, ये वाक्या ऑस्ट्रेलियाई पारी के 13वें ओवर में हुआ, अश्विन ने गेंद फेंका, वेड ने हवा में शॉट खेला, जिसे जडेजा ने लपक लिया।

Advertisement

लपकने के लिये दौड़े
जडेजा और शुभमन गिल दोनों ही गेंद को पकड़ने के लिये दौड़े, अनुभवी ऑलराउंडर ने टेस्ट डेब्यू कर रहे शुभमन गिल के साथ टकराने के बाद भी खुद पर काबू रखा, तथा संतुलन का सटीक नमूना पेश करते हुए वेड का शानदार कैच लपका, ये भारत का दूसरा विकेट था, तथा अश्विन का पहला, जो उन्होने अपने दूसरे ओवर में हासिल किया। मैथ्यू वेड 39 गेंदों में 3 चौकों के साथ 30 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे।

Advertisement

पहला विकेट
इससे पहले बुमराह ने भारतीय टीम को पहला विकेट दिलवाया, बुमराह ने बिना खाता खोले सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को पवेलियन भेज दिया, बता दें कि टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिये देश लौट चुके हैं, कोहली की गैर-मौजूदगी में रहाणे टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

Advertisement