टीचर किडनैपिंग केस में नया ट्विस्ट, वीडियो जारी कर कही ऐसी बात

बीते दिनों फुलवारी शरीफ के नोहसा बगीचा इलाके में 20 की संख्या में बदमाश आये, हथियार के बल पर 22 वर्षीय ट्यूशन टीचर को घर से उठा ले गये।

New Delhi, Dec 26 : राजधानी पटना के नोसहा बगीचा में हाल ही में हुए शिक्षिका के किडनैपिंग केस में नया ट्विस्ट आया है, अब तक जिस युवती को किडनैप मानकर पुलिस खाक छान रही थी, उसी युवती ने वीडियो जारी कर अपने सलामती की जानकारी दी है, साथ ही ये भी बताया है कि उसे भागकर या अगवा करके नहीं लाया गया, बल्कि वो खुद अपनी मर्जी से गई है।

Advertisement

वीडियो संदेश
युवती ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है, कि मैं रुखसार हाशमी फुलवारीशरीफ के नोहसा बगीचा की हूं, मुझे अफरोज आलम ने घर से भगाकर या पकड़ कर नहीं लाया है, Bihar Police मैं खुद इनके साथ आई हूं, हम दोनों ने शादी भी कर ली है, ऐसे में इनके या इनके परिवार के खिलाफ मेरे परिवार द्वारा कोई शिकायत की जाए, तो उसे सही ना समझें, हम दोनों एक दूसरे से खुश हैं, इस वीडियो के सामने आने के बाद युवती के परिजन सकते में हैं।

Advertisement

हथियार के बल पर किडनैपिंग
आपको बता दें कि बीते दिनों फुलवारी शरीफ के नोहसा बगीचा इलाके में 20 की संख्या में बदमाश आये, harsh firing हथियार के बल पर 22 वर्षीय ट्यूशन टीचर को घर से उठा ले गये, इस दौरान स्थानीय लोगों ने विरोध किया, तो बदमाशों ने फायरिंग भी की, घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Advertisement

भाई ने क्या कहा था
घटना के संबंध में युवती के भाई ने बताया कि 20 की संख्या में आये हथियार बंद अपराधी घर से बहन को उठा ले गये, साथछ ही बच्चों की पिटाई भी की, घर में सिर्फ भाभी और मां थी, वहीं युवती के भाई ने किडनैपिंग का आरोप अपने पड़ोस के रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज पर लगाया था। firing आपको बता दें कि युवती के घर के बगल में ही आरोपित फिरोजड का घर बन रहा है, जो मूल रुप से सहरसा का रहने वाला है, युवती फिरोज के घर में ट्यूशन पढाने जाया करती थी, आरोपित फिरोज शादीशुदा है, युवती के भाई मो. राजा और फिरोज में दोस्ती थी, लेकिन कुछ दिनों से दोनों के रिश्तों में तल्खी आ गयी थी।