ताजमहल में एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, महज कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स!

पारुल द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर महज कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, इन तस्वीरों में पारुल की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

New Delhi, Dec 29 : पंजाबी एक्ट्रेस पारुल गुलाटी इन दिनों टूर पर हैं, वो आये दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, उन्होने आगरा स्थित ताजमहल से लेकर राजस्थान की करौली सिटी पैलेस तक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Advertisement

फैंस कर रहे पसंद
इन तस्वीरों में पारुल ताजमहल के पास पोज देती नजर आ रही हैं, उनके चाहने वालों को ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं, कमेंट बॉक्स पर लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, इसके साथ ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

लाखों लाइक्स
पारुल द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर महज कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, इन तस्वीरों में पारुल की खूबसूरती देखते ही बन रही है। आपको बता दें कि पारुल इंस्टाग्राम ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं।

Advertisement

टीवी सीरियल्स
पारुल पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं, इसके साथ ही कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं, हालांकि अभी भी उन्हें बॉलीवुड फिल्मों से काम का इंतजार है, लेकिन जिस तरह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसे देखकर लगता है कि उनका इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है।