प्रेग्‍नेंट एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी ब्लैक मोनोकनी में आईं नजर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी प्रेग्नेंट हैं, लेकिन वो अपनी तस्‍वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं । उनकी लेटेस्‍ट फोटो एक बार फिर वायरल हो गई है ।

New Delhi, Dec 30: एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं, वो अपनी प्रेग्‍नेंसी को पूरी तरह से इंज्‍वॉय कर रही हैं । उनकी तस्‍वीरों से ही पता चलता है कि वो अपने इस पीरियड को कितना इंज्‍वॉय कर रही हैं । कुछ दिन पहले ही अनीता का बेबी शॉवर हुआ था, जिसमें एकता कपूर से लेकर कई और अनीता के करीबी नजर आए थे । लेकिन फिलहाल चर्चा में उनकी ब्‍लैक मोनोकनी आ गई है ।

Advertisement

इस अंदाज में किया बेबी बंप फ्लॉन्‍ट
अनीता हसनंदानी ने अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें उन्‍होंने ब्‍लैक मोनोकनी पहनी हुई है । उन्‍होंने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है – उन्हें पूरी तरह से गलत लगता है, हम महिलाएं असली हीरो हैं । कहानी खत्म । अनीता इस मोनोकनी में साल 2019 में भी नजर आई थीं, तब भी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी ।

Advertisement

वेकेशन पर हैं अनीता
अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ मिनि वेकेशन पर हैं, ये तस्‍वीर भी इसी ट्रिप की हैं । टीवी का ये मशहूर कपल अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । अनीता और रोहित ने अक्टूबर के महीने में एक इनोवेटिव वीडियो के जरिए फैन्‍स को ये गुड न्‍यूज सुनाई थी । वो पहली बार बेबी बंप में एकता कपूर की दिवाली पार्टी के दौरान स्‍पॉट हुई थीं । तब से वो लगातार ही इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं ।

Advertisement

शादी को हुए 7 साल
अनीता हसनंदानी ने साल 2013 में रोहित रेड्डी संग शादी की थी, अनीता टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं । अनीता ने 1999 में आई हिट फिल्‍म ताल में भी काम किया है । हालांकि फिल्‍मों में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा, जिसके बाद उन्‍होंने टीवी में एंट्री ले ली । लेकिन यहां अनीता फेल नहीं हुई, एक के बाद एक उन्‍होंने बेहतरीन सीरियल्‍स में काम किया । एकता कपूर की फेवरेट एक्‍ट्रेसेज में से एक नाम उनका भी है ।