मलाइका अरोड़ा ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें जबरदस्त वायरल!

तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा स्विमिंग पूल के किनारे स्विमसूट पहनकर लेटी हुई नजर आ रही हैं, एक अन्य तस्वीर में वो पूल में रिलैक्स करती दिखाई दे रही हैं।

New Delhi, Dec 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का न्यू ईयर सेलिब्रेशन गोवा में ही होने वाला है, पिछले काफी समय से वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा में ही छुट्टियां मना रही हैं, मलाइका अपने वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, आइटम डांसर की तस्वीरें सोशल मीडिया का तापमान बढा रही है।

Advertisement

स्विमसूट
तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा स्विमिंग पूल के किनारे स्विमसूट पहनकर लेटी हुई नजर आ रही हैं, एक अन्य तस्वीर में वो पूल में रिलैक्स करती दिखाई दे रही हैं। मलाइका ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, घर से दूर एक घर, तस्वीरों में उन्होने इस खास लोकेशन का व्यू भी फैंस के साथ साझा किया है।

Advertisement

कहां ठहरे हैं अर्जुन-मलाइका
आपको बता दें कि अर्जुन कपूर तथा मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं, दोनों मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा तथा उनके पति शकील लदक के आलीशान विला में समय बिता रहे हैं, बीते दिनों मलाइका ने पूल में समय बिताते हुए एक वीडियो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा था, अजारा बीच हाउस से मुझे प्यार हो गया है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
मलाइका के साथ उनके योग इंस्ट्रक्टर तथा अन्य दोस्त भी हैं, मलाइका ने हाल ही में अपने योगा इंस्ट्रक्टर के साथ एक्वा योग करने की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी, वैसे भी मलाइका से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से फैलता है।