पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, एक्‍ट्रेस को सता रहा है ये डर

अपने बोल्ड अवतार के कारण चर्चा में रहने वालीं एक्‍ट्रेस पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Dec 30: पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके फैंस की संख्‍या मिलियन्‍स में है । वजह है उनकी बोल्‍ड तस्‍वीरें और उनके बेहद बोल्‍ड वीडियोज । खबर आ रही हैं कि पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, जिसकी वजह से उन्‍हें इसके गलत इस्तेमाल किए जाने का डर सता रहा है । एक्‍ट्रेस ने सुरक्षा कारणों से इसकी जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की है ।

Advertisement

साइबर क्राइम की शिकार हुईं पूनम पांडे
एक्‍ट्रेस पूनम पांडे साइबर क्राइम की शिकार हो गई हे, उन्‍हें डर है कि उनके इंस्‍टा अकाउंट का गलत तरीके से इस्‍तेमाल ना हो जाए । उन्‍होंने अपने फैंस को भी इसकी जानकारी दी है । पूनम के फैंस ने उन्‍हें ट्विटर पर ज्‍वॉइन किया है, इसके साथ ही पूनम ने एक नया पेज भी बना लिया है, जिस पर उन्‍होंने जानकारी शेयर की हैं कि उनका अकाउंट हैक हो गया है और उसके द्वारा कोई भी एक्टिविटी होने पर यूजर्स उस पर ध्‍यान ना दें ।

Advertisement

पति संग हुई थीं गिरफ्तार
कुछ समय पहले ही पूनम पांडे को उनके पति सैम बॉम्‍बे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था । दोनों को गोवा के बीच पर एक अश्लील वीडियो की शूटिंग करने के आरोप में पकड़ा गया था । लेकिन फिर जल्‍द ही उन्‍हें पुलिस ने छोड़ भी दिया । इससे पहले पूनम शादी के दो दिन बाद ही पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर थाने पहुंच गईं थी । हालांकि जल्‍द ही दोनों में सुलह भी हो गई ।

Advertisement

परेशान हैं पूनम पांडे
बहरहाल पूनम पांडे फिलहाल काफी परेशान हैं, उनका अकाउंट हैक होने के कारण वो डरी हुई हैं । पूनम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पूनम पांडे ने इस बात का खुलासा किया, उन्‍होंने कहा कि इंस्टाग्राम एकाउंट हैक होने की वजह से वह काफी परेशान हैं, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एकाउंट हैक किए जाने से उन्हें उनके फॉलोवर्स से गलत तरीके से दूर किया जा रहा हैं । फिलहाल वह अधिकारियों से कॉटेक्ट करने की कोशश कर रही हैं, ताकि उनका एकाउंट उन्हें वापस मिल जाए ।