OMG: रणबीर–आलिया रणथम्‍बौर में करने वाले हैं सगाई, लगने लगा है सेलेब्‍स का जमावड़ा

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट आज रणथम्भोर में सगाई करने जा रहे हैं, देर शाम से ही यहां कई सेलेब्स के जुटने की खबरें आ रही हैं ।

New Delhi, Dec 30: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि इनके साथ होने की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार आ रही है, लेकिन शादी या सगाई को लेकर दोनों ही ओर से अब तक कभी कोई खबर बाहर नहीं आई है, शादी के सवाल पर आलिया कम उम्र तो रणबीर कोरोना काल पर बात करते जरूर नजर आए थे । लेकिन अब खबर पक्‍की लब रही है कि ये कपल न्‍यू ईयर मनाने नहीं बल्कि सगाई करने के लिए राजस्‍थान पहुंचा है ।

Advertisement

रणथम्‍बौर में सगाई !
जिस तरह से पहले रणबीर कपूर आलिया भट्ट और फैमिली समेत रणथम्‍बौर पहुंचे हैं, और अब उनके पीदे-पीछे उनके करीबी सेलेब्‍स भी पहुंचने लगे हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों आज ही सगाई करने वाले हैं । खबर है कि यहां पहुंचने वाले बॉलीवुड सेलेब्‍स में डायरेक्‍टर और रणबीर आलिया के क्‍लोज दोस्‍त अयान मुखर्जी शामिल हैं, आलिया के पापा महेश भट्ट भी यहां पहुंच गए हैं ।

Advertisement

मां और बहन भी हैं साथ
इससे पहले कपूर फैमिली की एयरपोर्ट से तस्‍वीरें वायरल हुई थीं, जहां रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा साहनी के साथ नजर आए थे । आलिया भी उनके साथ ही थीं । इसके अलावा रिद्धिमा के पति और बेटी भी उनके साथ नजर आए थे । खबर थीं कि ये सभी न्‍यूईयर सेलिब्रेशन के लिए यहां पहुंचे हैं लेकिन अब खबर तेज हो गई हैं कि रणबीर और की सगाई होने वाली हैं । दोनों अब अपने रिश्‍ते को नया नाम देना चाहते हैं ।

Advertisement

रणवीर-दीपिका भी हैं साथ
हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आए थे, रणवीर तो नीतू कपूर की एक इंस्टा स्‍टोरी में भी नजर आ चुके हैं ।वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र का डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी वहां स्पॉट किए गए । बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक कपूर खानदान के रिलेटिव आदर जैन भी रणथम्बौर में हैं और अब खबर है कि करण जौहर भी यहां जल्द पहुंचने वाले हैं । रिपोर्ट के मुताबिक, ये सभी लोग रणथम्गौर के अमन होटल में साथ रुके हुए हैं । आलिया और रणबीर के सभी करीबियों की मौजूदगी ये साफ इशारा कर रही है कि फैमिली कुछ बड़ा फंक्‍शन होने वाला है । हालांकि दोनों परिवार की ओर से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है ।