नोरा फतेही ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 2020 का आखिरी डांस वीडियो किया अपलोड

नोरा फतेही ने साल 2020 का आखिरी डांस वीडियो अपलोड कर दिया है, इस उम्‍मीद में कि आने वाला साल जबरदस्‍त होगा ।

New Delhi, Dec 31: बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’ यानी नोरा फतेही ने अंग्रेजी बीट्स पर धुआंधार डांस किया है । बीते साल को गुडबाय करने का नोरा ने ये नया तरीका अपनाया है । एक्‍ट्रेस का ये वीडियो भी उनके पिछले सभी वीडियोज की तरह इंटरनेट तोड़ रहा है । नोरा ने इस वीडियो के साथ जो हुए साल को गुडबाय कहा है और आने वाले साल के लिए खास दुआ की है ।

Advertisement

जबरदस्‍त डांस
नोरा फतेही का डांस में कोई जवाब नहीं, उनके मूव्‍ज कमाल के हैं । इस वीडियो में नोरा अपने डांस पार्अनर के साथ अंग्रेजी बीट पर नाचती हुई दिख रही हैं । उनका लुक किलर है, मूव्‍ज किसी को भी क्रेजी करने के लिए काफी हैं । नोरा का डांस एक बार देखने के बाद आप उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे ।

Advertisement

नोरा फतेही ने शेयर किया वीडियो
नोरा के साथ वीडियो में कोरियोग्राफर रजित देव नजर आए हैं, दोनों का अंदाज देखने लायक है । डांस करते हुए नोरा की एनर्जी और उनके स्टेप कमाल लगते हैं । नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 2020 का आखिरी वीडियो, अगला साल धमाकेदार होने वाला है, इसके लिए इंतजार कीजिए।

Advertisement

लुक लग रहा जबरदस्‍त
वीडियो में नजर आ रहीं नोरा फतेही ने प्रिंटेड टी-शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स और पिंक कैप पहनी हुई है, बेहद स्टाइलिश दिख रहीं नोरा को इस वीडियो पर ‘अमेजिंग’ और ‘Wow’ जैसे कमेंट मिल रहे हैं । नोरा फतेही के इस वीडियो पर एक अन्य यूजर ने लिखा है –  ‘क्या डांस है.’ वहीं दूसरे ने लिखा-  ‘हाय गर्मी.’ ज्‍यादातर फॉलोअर्स हार्ट और फायर इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं । आपको बता दें कुछ समय पहले ही नोरा का गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ था, इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है, इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।