रोहित शर्मा ने शुरु की सिडनी टेस्ट की तैयारी, बीसीसीआई का ट्वीट हो रहा वायरल!

रोहित शर्मा चोट की वजह से टीम के साथ शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया नहीं गये थे, वो सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

New Delhi, Jan 01 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्णा क्वारंटीन में समय बिताने के बाद 31 दिसंबर से अपनी ट्रेनिंग शुरु कर दी है, हिटमैन ने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की निगरानी में ट्रेनिंग शुरु की है, रोहित सिडनी में क्वारंटीन पूरा करने के बाद बुधवार को टीम इंडिया के पास मेलबर्न पहुंचे हैं।

Advertisement

चोटिल थे
रोहित शर्मा चोट की वजह से टीम के साथ शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया नहीं गये थे, वो सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं थे, Rohit sharma तथा टेस्ट सीरीज के भी पहले दो मैच नहीं खेल पाये थे, इसके बाद हिटमैन ने फिटनेस टेस्ट पास किया, वो ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना हुए, हालांकि टीम के साथ जुड़ने से पहले उन्हें नियम के मुताबिक क्वारंटीन में वक्त बिताना पड़ा।

Advertisement

4 जनवरी को सिडनी
टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच के लिये 4 जनवरी को सिडनी पहुंचेगी, पहले टीम को 31 दिसंबर को सिडनी पहुंचना था, Team 15 लेकिन कोरोना परस्थितियों की वजह से टीम के प्लानिंग में बदलाव हुआ। बीसीसीआई ने ट्वीट कर रोहित शर्मा की ट्रेनिंग की शुरुआत की जानकारी दी है।

Advertisement

इंजन स्टार्ट हो चुका है
बीसीसीआई ने ट्वीट किया, कि हिटमैन यहां आ चुके हैं, और इंजन स्टार्ट हो चुका है, मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि रोहित को टीम में शामिल करने पर कोई फैसला फिटनेस का आकलन करने के बाद किया जाएगा, सीरीज का अगला टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

Advertisement