हार्दिक पंड्या की तरह ही इस स्टार क्रिकेटर ने भी नये साल पर मॉडल से सगाई कर फैंस को दी खुशखबरी!

आपको बता दें कि इस कपल की पहली मुलाकात मार्च 2018 में हुई थी, लेकिन कुछ महीनों बाद ही अगस्त 2018 में दोनों को किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया था।

New Delhi, Jan 02 : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने पिछले साल दुबई में एक्ट्रेस तथा मॉडल नताशा स्टानकोविच से सगाई का ऐलान कर साल 2020 का स्वागत किया था, पंड्या की ही तरह अब इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी सगाई करके साल 2021 का स्वागत किया है।

Advertisement

1 जनवरी को सगाई
स्टुअर्ट ब्रॉड ने मॉडल, सिंगर मोली किंग के साथ 01 जनवरी को सगाई की, इस कपल ने एक जैसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके सगाई का ऐलान किया है। दोनों की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उन्हें नई जिंदगी की शुभकामनाएं एवं बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

तस्वीर शेयर कर क्या लिखा
ब्रॉड ने मोली किंग को किस करते हुए एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि 2021 की शुरुआत करने का सबसे सही तरीका, वहीं मोली ने लिखा, कि हजार बार हां मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं, नये साल की सबसे जादूई शुरुआत स्टुअर्ट ब्रॉड आपके साथ आगे के साल बिताने का इंतजार नहीं कर सकती।

Advertisement

2018 में मुलाकात
आपको बता दें कि इस कपल की पहली मुलाकात मार्च 2018 में हुई थी, लेकिन कुछ महीनों बाद ही अगस्त 2018 में दोनों को किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया था, हालांकि इसके बाद दोनों को एहसास हुआ कि दोनों को प्यार हो गया है, जिसके बाद पिछले साल फरवरी में दोनों फिर साथ हुए, तब से दोनों रिलेशनशप में हैं।

Tags :