New Year में एक साथ थे टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, मालदीव्स से  आईं खास तस्‍वीरें, ताबड़तोड़ वायरल

 टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लगातार ही अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी भी अपडेट कर रहे हैं, जिन्‍हें फैंस पसंद कर रहे हैं ।

New Delhi, Jan 02: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की साथ में भले कोई तस्‍वीर ना आई हो, लेकिन न्‍यू ईयर पर ये दोनों साथ थे, ये साफ हो गया है । दोनों ने अब तक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है, लेकिन अकसर इनका एक ही मौके पर साथ-साथ होना इनके रिश्‍ते की पुष्टि करता है । बहरहाल दोनों नए साल पर मालदीव्‍स में हैं, दोनों की ही तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । हालांकि सेलेब्‍स ने एक साथ तस्‍वीर शेयर नहीं की है लेकिन दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो जरूर शेयर की हैं, जो सेम लोकेशन की हैं ।

Advertisement

शॉर्टर्स में दिखे टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं, वो इन तस्‍वीरों में शर्टलेस हैं । उन्‍होंने रेड शॉर्ट्स में तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । टाइगर ने नए साल का वेलकम करते हुए फैंस को न्‍यू ईयर विश किया है । टाइगर की ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही है, उनकी फिट बॉडी के तो कई दीवाने हैं ।

Advertisement

बिकिनी में नजर आईं दिशा
वहीं, दिशा पाटनी की बात करें तो उन्‍होंने भी अपनी एक प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर की है । दिशा दिशा व्हाइट बिकिनी में खास अवतार में नजर आ रही हैं । उनकी ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । दिशा ने भी फैंस को नए साल की बधाई दी हैं । टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लगातार ही अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी भी अपडेट कर रहे हैं, जिन्‍हें फैंस पसंद कर रहे हैं । इससे पहले दिशा ने समुद्र के बीच से एक तस्‍वीर शेयर की थी । इसमें वो हॉलीवुड फिल्‍म एक्‍वामैन की फील लेती नजर आ रहीं थीं । यलो बिकिनी में उनकी ये तस्‍वीर भी फैंस के बीच खूब शेयर हुई ।

Advertisement

पहले भी साथ गए थे मालदीव्‍स
मालदीव्‍य दिशा और टाइगर की फेवरेट डेसिटनेशन है, इससे पहले भी दोनों यहां साथ नजर आए थे । इस दौरान भी दोनों ने अपनी साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की थी । लेकिन लोकेशन, बैकग्राउंड से साफ पता चल रहा था कि एक साथ ही वेकेशन मना रहे हैं । बहरहाल इन दोनों को साथ में देखना फैंस को पसंद है, होपफुली ये इस साल अपने रिलेशन को पब्लिकली एक्‍सेप्‍ट कर लें ।