कैटरीना कैफ ने गलती से शेयर कर दी विक्की कौशल संग फोटो, कुछ ही मिनटों में की डिलीट

कैटरीना कैफ, विकी कौशल को डेट कर रही है, बॉलीवुड की इस अफवाह को कंफर्म करने वाली एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हो गई है ।

New Delhi, Jan 04: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और उरी फेम एक्‍टर विक्की कौशल के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें खूब उड़ रही हैं । हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक इस रिलेशन को लेकर खुलकर बात नहीं की है । लेकिन ये दोनों अक्सर ही साथ में नजर आते रहते हैं, विक्की कौशल को कई बाद एक्ट्रेस के घर पर और पार्टी में स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की फोटोज अक्सर वायरल होती हैं। खबरें आई थीं कि ये दोनों न्‍यू ईयर पर एक साथ हैं, लेकिन अब इसका पक्‍का सबूत मिल गया है ।

Advertisement

न्‍यू ईयर पर एक साथ थे विकी और कैटरीना
न्‍यू ईयर पर कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने ही सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें शेयर की थीं, लेकिन फैन्स को अब पता चल गया है कि दोनों साथ में ही न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे थे । दरअसल, कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह अपनी बहन इसाबेल कैफ संग बैठी नजर आ रही थीं। दोनों ने ही स्वेटर पहना हुआ था और कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘सीक्वेंस माफिया’ लिखा था। लेकिन इस तस्‍वीर में एक ऐसा खुलासा हो गया जिसमें उनके और विकी के साथ होने की खबरें कंफर्म हो गईं ।

Advertisement

कैटरीना ने ऐसी तस्‍वीर कर दी थी शेयर
बहन की फोटो में सामने से कांच के ग्लास में विक्की कौशल की फोटो भी आ गई थी, जिसका एहसास कैटरीना कैफ को कुछ देर बाद हुआ । कैट ने ये जानते हुए तुरंत ही वह फोटो डिलीट कर दी, लेकिन तब तक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। इसके बाद फैन्स को कंफर्म हो गया कि दोनों ने न्यू ईयर साथ में ही सेलिब्रेट किया था ।

Advertisement

पिछले साल से अफवाहें तेज
दरअसल पिछले साल ही होली के मौके पर दोनों के रिलेशनशिप रूमर्स शुरू हुए थे, जब एक पार्टी के दौरान दोनों ही एक-दूसरे के साथ होली खेलते नजर आए थे । इसके बाद विक्की कौशल को कई बार कैटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया। अब विकी का यूं कैटरीना की तस्‍वीर में नजर आना, कई अफवाहों को कंफर्म कर रहा है ।