अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी, रिलेशनशिप पर बोले

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा खबरों में हैं, वजह हैं मिजान जाफरी । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 04: अमिताभ बच्‍चन की नाति नव्‍या नवेली नंदा ने जब से खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, उनकी ऐसी कोई पोस्‍ट नहीं जो वायरल ना होती हो । नव्‍या का नाम कुछ समय से जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ जोड़ा जाता रहा है, दोनों की साथ में तस्‍वीर आने के बाद से चर्च थी कि ये रिलेशनशिप में हैं । अब एक इंटरव्यू में मिजान जाफरी ने नव्या संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर बात की।

Advertisement

नव्‍या से शादी करना चाहते हैं मिजान
जूम चैनल से बातचीत में जब मिजान से सवाल पूछा गया कि अगर आपको विकल्प दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे तो आपका क्या जवाब रहेगा? इस पर मिजान कहते हैं कि शादी वह नव्या से करना चाहेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना वह अनन्या पांडे को चाहेंगे।

Advertisement

रिलेशनशिप को लेकर ये बोले मिजान
वहीं जब इसी इंटरव्यू में मिजान से ये पूछा गया कि आपका नव्या संग नाम जोड़ा जाता है, क्‍या आप रिलेशनशिप में हैं तो उन्होंने कहा कि मैं क्यों अपनाऊं जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं हम दोनों के बीच। दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है, ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड डेटिंग रिलेशनशिप ही नहीं होता है। अगर हम किसी जगह साथ में स्पॉट होते भी हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Advertisement

न्‍यूयॉर्क में साथ पढ़े हैं मिजान-नव्‍या
आपको बता दें मिजान जाफरी और नव्या साथ में न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थे। साल 2019 में दोनों को एक फिल्म डेट पर साथ में स्पॉट किया गया, जिसके बाद से इनके लिंकअप की अफवाएं उड़ने लगीं । मिजान ने भी इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह शारमिन सहगल संग फिल्म ‘मलाल’ में नजर आए थे। बहरहाल इन दोनों के बीच क्‍या रिश्‍ता है, फिलहाल इसकी पुष्टि तो नहीं की जा सकती लेकिन मिजान के दिल में कुछ – कुछ जरूर है, ये कंफर्म है ।