14 बार मां बनने की कोशिश में रहीं नाकाम, तब कश्‍मीरा शाह ने मानी सलमान की सलाह, फिर Twins जन्‍मे

कश्मीरा शाह इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, क्‍या आप जानते हैं कृष्‍णा उनके दूसरे पति हैं । साथ ही ये कि उन्‍होंने 14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश की हैं ।

New Delhi, Jan 05: कश्‍मीरा शाह बिग बॉस 14 में कुछ ही समय के लिए आईं लेकिन खूब सारी चर्चा बटोर ले गईं । एक्‍ट्रेस इन दिनों अपने बोल्‍ड फोटोशूट और वीडियो के लिए चर्चा में हैं । उनकी एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, साथ ही हॉट बिकिनी अंदाज के तो कहने ही क्‍या । सोशलम मीडिया का तापमान लगातार बढ़ाने वालीं कश्‍मीरा दो जुड़वा बच्‍चों की मां भी हैं, लेकिन उनके बच्‍चे पैदा होने की जर्नी जानकर आप हैरान रह जाएंगे ।

Advertisement

कृष्‍णा से की है दूसरी शादी
फिल्मों से ज्यादा कश्‍मीरा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं,Kashmera Shah बहुत कम लोग ये जानते हैं कि कश्‍मीरा शाह ने कृष्‍णा अभिषेक से दूसरी शादी की है । इनकी लव स्टोरी फिल्म पप्पू पास हो गया के सेट से शुरू हुई । शूटिंग के बाद का सारा वक्त दोनों साथ गुजारने लगे थे और फिर बेहद करीब आ गए ।

Advertisement

2007 में लिया था पहले पति से तलाक
साल 2007 में कश्मीरा ने अपने पहले पति ब्रैड लिस्टरमैन से तलाक लिया था । इसके बाद ही वो कृष्णा के साथ कई सालों तक लिव इन में रहीं । आखिरकार दोनों ने 2013 में अपने रिश्ते को शादी का नाम देकर घर बसा लिया । दोनों की शादी लंबे समय तक राज ही बनी रही । लेकिन शादी के बाद कश्‍मीरा के लिए संघर्ष तब शुरू हुआ जब उन्‍होंने मां बनने की कोशिश की । एक बार दो बार नहीं बल्कि 14 बार की नाकाम कोशिश के बाद वो हार गईं  ।

Advertisement

सलमान खान के सुझाव से मिली खुशियां
दरअसल कश्‍मीरा नेचुरली प्रेग्नेंट नहीं हो पा रहीं थी, जिसके चलते उन्‍होंने आईवीएफ तकनीक का सहारा लिया । एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने की 14 बार नाकाम कोशिश की, लेकिन हर बार नाकामी ही हाथ लगी । इसके बाद सलमान खान ने उन्हें सरोगेसी की सलाह दी जो कि उनके लिए बेहद कारगर साबित हुई, कृष्णा-कश्मीरा ने सरोगेसी का सहारा लिया और तब कहीं 2017 में इनके यहां दो जुड़वा बेटों का जन्म हुआ । दोनों ही अब बेहद खुश हैं ।