पानी में लगा दी आग जब बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरीं मलाइका अरोड़ा, दिखाया योगा पोज

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं, इस बार उनका पूल योगा पोज फेमस हो गया है ।

New Delhi, Jan 05: मलाइका अरोड़ा इन दिनों ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा में हैं । मलाइका की बहन अमृता और उनके पति के रिसॉर्ट में दोनों न्‍यू ईयर वेकेशन इंज्‍वॉय कर रहे हैं । पिछले कुछ समय में उनकी कई-कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं । मलाइका इंडस्‍ट्री में अपनी फिटनेस की वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं । इन दिनों उनके योगा पोज काफी चर्चा में हैं । लेटेस्‍ट वाला तो डायरेक्‍ट फ्रॉम पूल है ।

Advertisement

पानी के बीचों-बीच योगा
बॉलीवुड की ‘मुन्नी’ के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा ने एक हॉट तस्वीर पोसट की है, जिसमें वह पानी के बीचो-बीच योग करती दिखाई दे रही हैं । मलाइका के फैंस अपनी नजरें इस तस्‍वीर से हटा नहीं पा रहे हैं । मलाइका अपने फैंस के साथ लगातार ही योग के पोज शेयर करती रहती हैं, अब न्‍यू ईयर पर मलाइका ने फैंस के साथ योग का ये खास अंदाज सीधे स्विमिंग पूल से शेयर किया है ।

Advertisement

योग के फायदे
मलाइका अरोड़ा ने सिर्फ योग की तस्‍वीर ही नहीं पोस्‍ट की है, इसके फायदे भी बताए हैं । तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने इस योग का नाम “उत्थिता हस्ता पादांगुष्ठासन योग” बताया है । उन्होंने लिखा- आइए नए साल पर वर्कआउट और योग रूटीन को किक स्टार्ट करते हुए एक नए हफ्ते की शुरुआत करें । मलाइका इससे पहले भी योग की कई तस्‍वीरें शेयर कर चुकी हैं ।

Advertisement

न्‍यू ईयर ऐसे किया सेलिब्रेट
मलाइक अरोड़ा न्‍यू ईयर ईव पर अपने बीएफ अर्जुन कपूर के साथ थीं, दोनों ने गोवा में इसे सेलिब्रेट किया । मलाइका ने अर्जुन के साथ एक रोमांटिक तस्‍वीर भी शेयर की थी । दोनों एक दूसरे के करीब बाहों में बाहें डाले बैठे थे । गोवा ट्रिप से पहले दोनों हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे, तब भी उनकी एक बेहद खूबसूरत तस्‍वीर वायरल हुई थी । फैंस को अब दोनों की शादी का इंतजार है ।