दीपिका पादुकोण के बर्थडे का जश्‍न, एक्‍स रणबीर आलिया के साथ पहुंचे, करण जौहर का दिखा ऐसा अंदाज

दीपिका पादुकोण के बर्थडे का जश्‍न रहा शानदार, खास बात रही यहां रणबीर कपूर का पहुंचना वो भी गलफ्रेंड आलिया के साथ ।

New Delhi, Jan 06: दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । दीपिका को उनके पति रणवीर ने एक प्‍यारी सी, रामांटिक तस्‍वीर शेयर कर विश किया तो वहीं बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्‍स ने भी उन्‍हें ढेी सारी बधाईयां दी । इस मौके पर हुए खास जश्‍न में दीपिका के करीबी भी पहुंचे । खास बात ये कि इस पार्टी में सज-धज कर पहुंचने वालों में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर भी थे ।

Advertisement

आलिया-रणबीर कपूर
पिछले दिनों आलिया-रणबीर कपूर के शादी की खबरें वायरल हो गईं थीं, हालांकि अफवाहें यूं ही हवा हो गईं । लेकिन दोनों एक दूसरे को डेट तो कंफर्मली ही कर रहे हैं । बहरहाल, दीपिका के बर्थडे में आलिया और रणबीर एक साथ नजर आए । आलिया ने जहां ब्‍लैक टॉप और जींस पहना था वहीं रणबीर वाइट शर्ट और ब्‍लैक जींस में नजर आए । इनके साथ आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं ।

Advertisement

अनन्‍या पांडे-करण जौहर
पार्टी की कुछ और तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसमें करण जौहर भी नजर आए हैं । करण और अनन्‍या पांडे ने साथ में पोज दिए । दीपिका की पार्टी में अनन्या पांडे सफेद आउटफिट में दिखाई दीं । साथ ही करण का लुक भी देखने लायक है । उन्‍हें देखकर लग रहा है कि उन्‍होंने अपना वेट बढ़ा लिया है ।

Advertisement

अयान मुखर्जी-ईशान खट्टर
वहीं दीपिका और रणवीर के खास दोस्त अयान मुखर्जी भी ब्लैक आउटफिट में पहुंचे थे, वहीं ईशान खट्टर भी दीपिका पादुकोण की बर्थडे पार्टी में स्टाइलिश अवतार में पहुंचे । तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि पार्टी को दीपिका ने अपने करीबियों के साथ ही सेलिब्रेट करना पसंद किया है ।दीपिका के लिए मीडिया की ओर से भी केक लाया गया था, पैपराजीज की टीम ने उनके घर पर उनसे केक कटवाया । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है ।