शशि थरुर ने कहा गृहणियों को भी मिलना चाहिये वेतन, तो कंगना का ट्वीट, पति के साथ सोने की भी…

कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्विटर पर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये कदम समाज में महिला गृहणियों की सेवाएं उनकी शक्ति तथा स्वायत्तता को बढाती है।

New Delhi, Jan 06 : तिरुवनंतपुरम से सांसद तथा दिग्गज कांग्रेस नेता शशि थरुर ने घरेलू महिलाओं को वेतन देने के अभिनेता कमल हासन के विचार का समर्थन किया, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर जोरदार नाखुशी जताई है, उन्होने कहा कि पार्टनर के साथ सेक्स का दाम ना लगाएं। कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल एक्टर से राजनेता बने मक्कल निधि मय्यम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन ने महिलाओं की स्वतंत्रता, स्वायत्तता को बढावा देने तथा उनके काम को व्यवसाय समझने के लिये आवाज उठाई है, उन्होने कहा था कि घर में रहने वाली महिलाओं को उनके घरेलू काम को एक व्यवसाय माना जाना चाहिये, तथा उन्हें इसके लिये सैलरी भी दिया जाना चाहिये।

Advertisement

शशि थरुर का समर्थन
कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्विटर पर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये कदम समाज में महिला गृहणियों की सेवाएं उनकी शक्ति तथा स्वायत्तता को बढाती है, ये लगभग सार्वभौमिक बुनियादी आय का सृजन करती है, ये समाज में उन्हें मान्यता देगा, तथा उसको मोनेटाइज करेगा।

Advertisement

कंगना का जवाब
कमल हासन ने कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये पूरे तमिलनाडु में अपना प्रचार अभियान शुरु कर दिया है, इस दौरान उन्होने चुनावी वादे के तहत गृहणियों को वेतनभोगी वर्ग बनाने की बात कही है, उनके इसी वादे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए तंज कसा, उन्होने कहा कि ये विचार थोड़ा दर्दनाक और थोड़ा हास्यास्पद है। उन्होने लिखा कि महिलाओं को अपने छोटे से घर रुपी साम्राज्य की मालकिन बनने के लिये वेतन की जरुरत नहीं है, उन्हें सिर्फ प्यार और सम्मान चाहिये, ना कि वेतन, सब कुछ व्यवसाय के रुप में देखना बंद करें, अपने घर की महिलाओं के सामने खुद को समर्पित करें, उन्हें आप की जरुरत है, सिर्फ आपके प्यार, सम्मान और वेतन की नहीं।

Advertisement