करोडों की संपत्ति के मालिक हैं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, लग्जरी फ्लैट से लेकर महंगी कार तक!

मुंबई के अंधेरी इलाके में मनोज तिवारी का 4 बीएचके ट्रिपल टैरिस वाला फ्लैट है, जिसे उन्होने साल 2010 में खरीदा था।

New Delhi, Jan 07 : बीजेपी सांसद तथा भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी हाल ही में दूसरी बार पापा बने हैं, इसके साथ ही उन्होने अपनी दूसरी शादी के बारे में भी लोगों को जानकारी दी, जिससे उनकी खूब चर्चा हो रही है, एक समय ऐसा भी था, जब मनोज तिवारी साइकिल की सवारी के लिये भी तरसते थे, आज उनके पास कई महंगी गाड़ियां है, तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि बीजेपी सांसद कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

Advertisement

करोड़ों की संपत्ति
भोजपुरी एक्टर सिंगर मनोज तिवारी ने 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया है, उसके मुताबिक उनके पास चल-अचल संपत्ति मिलाकर करीब 24 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है, इस संपत्ति के बारे में उन्होने जो जानकारी दी है, उसमें 8.5 करोड़ की चल संपत्ति तथा 15 करोड़ की अचल संपत्ति है, इतना ही नहीं मनोज तिवारी पर 1.36 करोड़ रुपये की देनदारी भी दर्शायी गई है।

Advertisement

मुंबई में फ्लैट
मुंबई के अंधेरी इलाके में मनोज तिवारी का 4 बीएचके ट्रिपल टैरिस वाला फ्लैट है, जिसे उन्होने साल 2010 में खरीदा था, इसके अलावा उनके पास कृषि तथा गैर कृषि योग्य जमीन भी है, बीजेपी सांसद महंगी कारों के शौकीन हैं, उन्होने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि किशोरावस्था में उन्हें एक साइकिल मिली थी, जिससे वो सभी रिश्तेदारों के यहां घूम आये थे, आज उनके पास मर्सिडीज, ऑडी, फॉर्च्यूनर तथा होंडा सिटी जैसी कार है।

Advertisement

लॉकडाउन में शादी
मनोज तिवारी ने पहली पत्नी से तलाक के 8 साल बाद अप्रैल 2020 में सुरभि तिवारी से शादी की है, हालांकि उन्होने अपनी शादी को पब्लिक नहीं किया था, बेटी के जन्म के बाद उन्होने दोनों चीजें सोशल मीडिया के जरिये लोगों को बताया, पहली पत्नी से भी मनोज को एक बेटी है। जो अपनी मां रानी के साथ मुंबई में रहती है।