बालिका वधु फेम अविका ने वजन घटाने के साथ बिकिनी में पोस्ट की तस्वीर!

अविका गौर ने अपना 13 किलो वजन घटाया है, अपनी इस वेट लॉस जर्नी के बारे में बात करते हुए अविका ने बताया कि अपने इस लक्ष्य को पूरा करने के लिये उन्होने कितनी मेहनत की है।

New Delhi, Jan 08 : चर्चित टीवी शो बालिका बधू में आनंदी के किरदार से स्टार बनी एक्ट्रेस अविका गौर पिछले कुछ समय से अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिये लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, अविका ने अपना काफी वजन घटाया है, अब इस वेट लॉस के बाद अविका अपनी सुपरफिट बॉडी सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं, अविका ने अपने वेकेशन से अपनी एक बिकिनी तस्वीर भी पोस्ट की है।

Advertisement

ब्लू बिकिनी
टीवी एक्ट्रेस इस तस्वीर में ब्लू बिकिनी में दिख रही है, वो स्वीमिंग पूल के किनारे लेटी हुई नजर आ रही हैं, अविका ने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

13 किलो वजन घटाया
आपको बता दें कि अविका गौर ने अपना 13 किलो वजन घटाया है, अपनी इस वेट लॉस जर्नी के बारे में बात करते हुए अविका ने बताया कि अपने इस लक्ष्य को पूरा करने के लिये उन्होने कितनी मेहनत की है, अविका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे बाहरी शरीर का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ, क्योंकि मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहती थी, दरअसल टीवी ने मुझे काफी कंफर्टेबल बना दिया था, मैं ये सोचने लगी थी कि चाहे मैं अपना 100 फीसदी नहीं दे रही हूं, फिर भी लोग मुझे प्यार तो करते ही हैं। मैं ये सोचना लगी थी कि लोग मुझे वैसे ही पसंद करते हैं जैसी मैं हूं, इसलिये मुझे बदलने की आवश्यकता नहीं है, मैं भले ही प्रोफेशनली अच्छा कर रही थी, लेकिन मैं खुश नहीं थी, उसका कारण था कि मैं अपना 100 फीसदी नहीं दे रही थी, ना शारीरिक रुप से और ना मानसिक रुप से, अपने जन्मदिन पर मैंने तय किया कि मुझे अपने ऑडियंस का आभार मानना चाहिये और अब मैं अपना 100 फीसदी दूंगी, हर तरह से।

Advertisement

चाइल्ड ऑर्टिस्ट
अविका गौर ने टीवी सीरियल बालिका वधु से बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी, इस सीरियल में अविका आनंदी का किरदार निभाती थी, इसके बाद वो ससुराल सिमर का सीरियल में भी लंबे समय तक नजर आई थी।