6 महीने में ही सुशांत को भूल गईं रिया चक्रवर्ती! रोडीज फेम राजीव के गले में बांहें डाले आईं नजर

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया किसी और के साथ नजर आई है, सोशल मीडिया पर उन्‍हें लेकर खबरें वायरल हो रही हैं । जानें क्‍रूा है पूरा मामला ।

New Delhi, Jan 08: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अभी 6 महीने का ही समय गुजरा है, उनके फैंस अब भी उन्‍हें मिस कर रहे हैं । उनकी मौत के सदमे से उबरे नहीं हैं । लेकिन क्‍या रिया उन्‍हें भुला चुकी हैं । क्‍या वो अब आगे बढ़ गई हैं । ये सारे सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्‍योंकि रिया किसी दूसरे शख्‍स के साथ नजर आई हैं, वो भी गले में हाथ डालें । सोशल मीडिया पर इन तस्‍वीरों ने हल्‍ला मचा दिया है ।

Advertisement

रिया की तस्‍वीर हो रही वायरल
दरअसल रिया नजर आई हैं रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण के साथ । चेहरे पर बड़ी सी मुस्‍कुराहट के साथ वो राजीव के गले में बांहें डाले दिखी हैं । उनकी ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । फैंस लगातार यही पूछ रहे हैं कि अगर उनका प्‍यार इतना ही सच्‍चा था तो सुशांत को इतनी जल्‍दी कैसे भूल सकती हैं ।

Advertisement

राजीव ने पोस्‍ट की थी तस्‍वीर
दरअसल रिया के साथ ये तस्‍वीर राजीव लक्ष्‍मण ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर की थी, राजीव ने इस तस्‍वीर के साथ जो कैप्‍शन दिया था उसने सभी का ध्‍यान खींचा । राजीव ने रिया की इस तस्‍वीर पर कैप्‍शन में माई गर्ल लिखा था । रिया तस्‍वीर में उन्‍हें हग करती हुई दिखाई दे रही हैं , उनके चेहरे पर स्माइल भी है ।

Advertisement

डिलीट कर दी पोस्‍ट
हालांकि अब रिया और राजीव की ये तस्‍वीर उनके इंस्‍टाग्राम से हटा ली गई है । इस तस्‍वीर को लेकर सोशल मीडिया पर उठ रहे सवालों के बीच राजीव ने एक और पोस्‍ट शेयर की है, जिसमें उन्‍होंने रिया के साथ उस तस्‍वीर पर उचित शब्‍दों का इस्‍तेमाल ना किए जाने पर माफी मांगी है । बहरहाल आपको बता दें कि रिया एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं, साल 2021 में रिया चक्रवर्ती की अगली फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज होने जा रही है । इस फिल्‍म में वे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी ।