TMC सांसद नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं? इस एक्टर को कर रही है डेट!

नुसरत जहां के साथ ही यश ने भी इन खबरों पर रिएक्शन दिया है, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात करना पसंद नहीं है।

New Delhi, Jan 09 : बांग्ला एक्ट्रेस तथा टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 2019 में कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी, लेकिन अब खबरें है कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, दोनों के बीच मतभेद की खबरें आ रही है, इतना ही नहीं निखिल से अलगाव की खबरों के साथ नुसरत के एसओएस कोलकाता के सह कलाकार यश दासगुप्ता के साथ नजदीकियां बढने की खबरें भी आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत इन दिनों यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं, इन खबरों पर अब एक्ट्रेस ने खुलकर रिएक्ट किया है।

Advertisement

नुसरत ने क्या कहा
नुसरत जहां के साथ ही यश ने भी इन खबरों पर रिएक्शन दिया है, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात करना पसंद नहीं है, नुसरत ने कहा कि लोग हमें उन्हें निशाने पर लेते रहते हैं, इसलिये वो इस मुद्दे पर कोई रिएक्शन नहीं देना चाहती, बांग्ला एक्ट्रेस ने साफतौर पर कहा कि चाहे बात अच्छी हो या बुरी, उनकी निजी जिंदगी है और वो इसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।

Advertisement

साफ नहीं किया
यानी नुसरत जहां ने अभी तक ये साफ नहीं किया है, कि उनकी शादी ठीक चल रही है, या नहीं या फिर वो यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं या नहीं। आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां, यश दासगुप्ता के साथ राजस्थान छुट्टियां बिताने गई थी, जिसके बाद से इस मुद्दे ने और भी जोर पकड़ लिया है।

Advertisement

यश ने क्या कहा
वहीं नुसरत जहां के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्ट करते हुए यश दास गुप्ता ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि नुसरत की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि क्या कोई राजस्थान छुट्टियां मनाने भी नहीं जा सकता, अगर ये बात नुसरत की निजी जिंदगी से जुड़ी है, तो सवाल भी उन्हीं से किये जाएं।