साए की तरह रहते हैं साथ, ‘मालिक’ पर नहीं आने देते आंच, जानें सलमान के शेरा कितनी लेते हैं पगार

सलमान खान की तरह साए की तरह रहने वाले उनके बॉडीगार्ड शेरा की कमाई सुनकर अचछे – अच्‍छों के होश उड़ सकते हैं । पढ़ें पूरी जानकारी ।

New Delhi, Jan 09: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं, सबसे महंगे अभिनेताओं में सलमान का नाम सबसे पहले आता है । लेकिन आज हम सलमान नहीं लेकिन उनके बॉडीगार्ड शेरा के बारे में आपको बताने वाले हैं, जिनकी प्रसिद्धि सलमान से कम नहीं है । शेरा भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है, वो उनके साथ 1995 से जुड़े हुए हैं और आज भी साए की तरह उनके ही साथ दिखाई देते हैं । सलमान खान के शेरा के बारे में कुछ बातें आगे पढ़ें ।

Advertisement

शेरा का असली नाम
सलमान खान के शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है, ये सिख हैं । शुरुआत से बॉडी बनाने का शॉक रखने वाले शेरा ने अपना ध्‍यान फिटनेस और फिजीक से कभी नहीं हटाया । शेरा ने मिस्टर मुंबई के कॉम्पीटिशन में भी हिस्सा लिया था, और ये प्रतियोगिता जीत भी ली थी । सलमान खान जहां भी जाते हैं शेरा उनके साथ नजर आते हैं ।

Advertisement

सलमान को कहते हैं मालिक
शेरा के बारे में एक बात है जिसकी तारीफ सब करेंगे, आज शेरा खूब पॉपपुलर हैं लेकिन वो सलमान को अपना मालिक ही कहते हैं । शेरा सलमान खान के साथ उनकी परछाई की तरह रहते हैं, उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ते । आज शेरा सलमान के लिए उनके परिवार के सदस्‍य जैसे हैं और उनके काफी करीब भी ।

Advertisement

शेरा की है सिक्‍योरिटी एजेंसी
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की अपनी खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी है । शेरा कई और लोगों को भी सिक्योरिटी देने का काम करते हैं । खुद सलमान खान ने उनके सिक्योरिटी ब्रांड ‘टाइगर’ को एक फिल्म में भी प्रमोट किया है । चलिए अब बताते हैं आपको कि सलमान खान शेरा को कितनी पगार देते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शेरा को सलमान खान हर महीने करीब 16 लाख रुपए देते हैं । हो गए ना आप भी हैरान, खैर 26 साल से शेरा सलमान के एकदम करीब है अब ऐसे में करोड़ों कमाने वाले सलमान के बॉडीगार्ड की इतनी पगार तो बनती ही है ।