Bigg Boss 14: अर्शी खान के भाई ने कर दिया राखी सावंत को प्रपोज, ड्रामा क्‍वीन ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस हफ्ते बिग बॉस में मना फैमिली वीक, जहां नजर आए अर्शी खान के भाई । अर्शी के भाई ने यहां सबको खूब हंसाया ।

New Delhi, Jan 11: रिएलिटी शो बिग बॉस में पिछले दिनों माहौल कुछ इमोशनल रहा । घर में पूरे वीक कंटेस्‍टेंट्स के परिवार और करीबियों का आना-जाना लगा रहा । एक ओर जहां दूसरे कंटेस्‍टेंट परिवार से मिलकर बहुत भावुक होते रहे वहीं दूसरी और अर्शी खान के भाई ने घर के माहौल को पूरी तरह से बदल कर रख दिया । अर्शी के भाई ने मस्‍ती में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

Advertisement

अर्शी के भाई ने किया मनोरंजन
दरअशल, अर्शी खान इस बार भी काफी हाईलाइट कंटेस्टेंट हैं, उनके एंटरटेनमेंट का अंदाज ही एकदम अलग है । उनके भाई भी इस मामले में पीछे दिखाई नहीं दिए, घर मं आकर उन्‍होंने भी खूब मस्ती की । फैमिली वीक में अर्शी खान के भाई फरहान खान आए थे, उनसे मिलकर सिर्फ अर्शी ही खुश नहीं थी बल्कि सारे घरवालें उन्‍हें देखकर बहुत ज्‍यादा खुश हो गए थे ।

Advertisement

भाई ने लिए जमकर मजे
अर्शी खान के भाई के बोलने का अंदाज सबको बहुत पसंद आया । अर्शी खान से बात करते हुए उनके भाई ने सभी घरवालों को जमकर मजे किए । अर्शी के भाई ने यहां ये भी खुलासा किया कि वो राखी सावंत को बहुत पसंद करते हैं ।  अर्शी से फोन पर बात करते हुए उनके भाई ने कहा, “मैं राखी सावंत को बहुत पसंद करता हूं. अगर उनकी शादी नहीं हुई होती तो मैं उनको जरूर प्रपोज करता।”

Advertisement

कहा आई लव यू ..
भाई की ये बात सुनकर अर्शी खान कहती हैं, “ये बात तुम राखी सावंत को ही बोलो.” इसके बाद अर्शी खान के भाई राखी को चिल्लाते हुए आई लव यू बोल देते हैं । राखी भी मजेदार तरीके से इसका जवाब देती हैं, वो उनके भाई को जवाब में आई लव यू टू कहती हैं । बात सिर्फ इतने पर खत्‍म नहीं हुई, अर्शी खान के भाई ने इस दौरान राखी सावंत की तारीफों को पुल बांधने शुरू कर दिए । अर्शी के भाई अली गोनी से भी कहते हैं कि वो उन्हें अपनी शादी के वलीमे में बिरयानी खाने के लिए जरूर बुलाएं ।