जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, ट्वीट कर एक-दूसरे पर तीखे वार

बिग बॉस फैमिली वीक में विकास गुप्ता के लिए रश्मि देसाई ने घर में आकर दूसरे सदस्‍यों को खूब खरी खोटी सुनाई थी, अब उन्‍हें जैस्‍मीन से ही जवाब मिला है ।

New Delhi, Jan 11: टीवी इंडस्‍ट्री की दो टॉप एक्‍ट्रेसेज के बीच सोशल मीडिया पर घमासान छिड़ गया है, खास बात ये कि इन दोनों का ही बिग बॉस से गहरा रिश्‍ता है । जी हां, बात हो रही है रश्मि देसाई और जैस्‍मीन भसीन की, जिनके बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है । दरअसल पूरा मामला शुरू हुआ बिग बॉस के फैमिली वीक से जहां, बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई अपने दोस्‍त विकास गुप्‍ता का सपोर्ट करने आईं थीं । लेकिन विकास को समझाने के साथ वो अली गोनी और जैस्‍मीन को काफी कुछ कह गईं ।

Advertisement

ट्रोल हुई थीं रश्मि देसाई
दरअसल रश्मि देसाई ने विकास गुप्‍ता को खुद से प्‍यार करने की हिदायत दी । फैमिली वीक में विकास गुप्ता के परिवार से कोई नहीं पहुंचा था जिसके चलते रश्मि देसाई उनका सपोर्ट करने पहुंची थीं । यहां रश्मि देसाई ने जैस्मिन और अली को नसीहत देते हुए पर्सनल मुद्दों पर ना लड़ने और परिवार पर ना जाने की नसीहत दी थी । उन्‍होंने कहा था कि जैस्‍मीन और अली बाकी कंटेस्‍टेंट को बुली करते हैं । इसी मामले में अब जैस्मिन भसीन ने रश्मि देसाई को निशाने पर लिया है ।

Advertisement

जैस्मिन ने किया ट्वीट
बिग बॉस 14 से इस हफ्ते एलिमिनेटे हो चुकीं जैस्‍मीन भसीन ने एक ट्वीट करते हुए बिग बॉस 13 के दौरान रश्मि देसाई के व्यवहार पर चुटकी ली । जैस्मिन ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘रश्मि देसाई की बुली की परिभाषा पूरी तरह से गलत है । अगर घर में पर्सनल एजेंडा की बात करना बुली है तो आपने सबसे ज्यादा बुली किया है ।आपने अपने सीजन में सिर्फ यही काम किया है. पूरे शो के दौरान आप पर्सनल मुद्दों और दुश्मनी को घसीटती रहीं।’

Advertisement

रश्मि ने दिया जवाब
जैस्मिन के इस ट्वीट के जवाब में रश्मि ने भी अपनी प्रतिक्रिया लिखी – उन्‍होंने लिखा ‘जैस्‍मीन भसीन और उनकी टीम कुछ तमाशा बनाना चाहती है, तो ये आपके लिए है । शेर की नींद भेड़ की राय पर कभी नहीं टूटती । गलत दिखा तो गलत बोला । गुड लक।’  बहरहाल, इस हफ्ते जैस्मिन भसीन घर से बाहर हो गई हैं । उनके साथ  अली गोनी, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे । घर से जाते हुए अली ने जैस्‍मीन को आई लव यू भी कहा । जैस्‍मीन के जाने पर सलमान भी बहुत ज्‍यादा भावुक हो गए ।