पड़ोसन से चल रहा था अफेयर, मिलने के लिए खोद रखी थी सुरंग, पति ने रंगे हाथों पकड़ा

विवाहेत्‍तर संबधों का एक जबरदस्‍त मामला देखने को मिला है यहां पत्‍नी के प्रेमी ने लिविंग रूम में ही सुरंग बना रखी थी ।

New Delhi, Jan 11: पति-पत्‍नी और वो के साथ यहां मामला हैरान करने वाला है । दरअसल घटना मैक्सिको के टियूआना शहर की है । जहां रहने वाले एक राज मिस्त्री का अपनी शादीशुदा पड़ोसन से अफेयर चल रहा था । अल्‍बर्टो नाम का ये शख्‍स भी शादीशुदा ही था । लेकिन बावजूद इसके दोनों को एक दूसरे से मोहब्‍बत हो गई । अल्‍बर्टो ने प्रेमिका से मिलने का एक अनूठा तरीका खोज निकाला । उसने एक सुरंग खोद दी थी ।

Advertisement

चुपचाप हो जाता था घर में दाखिल
हैरान रह गए ना आप ये जानकर, दरअसल अल्बर्टो ने पड़ोसन के घर में दाखिल होने के लिए एक सुरंग खोद दी थी, जिसकी मदद से वह चुपचाप पड़ोसन के घर जाता और दबे पांव बाहर भी निकल आता। किसी को भी कानोंकान इसकी खबर नहीं लगी कि दोनों घरों के बीच क्‍या चल रहा है । लेकिन एक दिन पामेला का पति वक्‍त से पहले घर आ गया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया ।

Advertisement

सुरंग का पर्दाफाश
सुर्खियों में छाई इस रिपोर्ट के मुताबिक, अफेयर का खुलासा तब हुआ जब पामेला का पति जॉर्ज जो कि पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है वो अपने काम से जल्दी घर लौट आया । उसने पत्‍नी को पड़ोसी अल्‍बर्टो के साथ देख लिया, लेकिन वो तब हैरान रह गया जब अल्बर्टो एक काउच के पीछे छिपा और गायब हो गया। जॉर्ज ने उसे वहां काफी देर तक ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला ।

Advertisement

दिमाग लगाकर किया था सुरंग पर काम
दरअसल अल्बर्टो के अचानक से गायब होने की बात जॉर्ज को समझ नहीं आ रही थी, उसने जब घर की अचछे से पड़ताल शुरू की तो उसे काउच के नीचे एक सुरंग दिखाई दी। जॉर्ज इस सुरंग में उतरकर आगे गया, तो वह सीधे अल्बर्टो के घर तक पहुंच गया । पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो ने जॉर्ज से मिन्‍नतें की कि वो वह इस अफेयर की जानकारी उसकी पत्नी को ना दे। लेकिन जॉर्ज ने उसकी कोई बात नहीं सुनी और उसके धोखे का कच्‍चा चिठ्ठा उसकी पत्‍नी के सामने खोलकर रख दिया ।