विराट कोहली बने पापा, अनुष्का ने बच्चे को जन्म दिया, मिल रही बधाइयां!

विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा है, हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गये हैं।

New Delhi, Jan 11 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पापा बन गये हैं, उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है, खुद कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी फैंस को दी है, विराट कोहली का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उन्हें पापा बनने पर बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

विराट का ट्वीट
विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा है, हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गये हैं, Anushka Virat हम आपके प्यार, शुभकामनाएं और दुआ के शुक्रगुजार हैं, अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ्य है, हम अपनी जिंदगी के इस नये अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं, हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस लौटे
आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस लौट गये हैं, कप्तान ने अपनी पत्नी के साथ रहने का फैसला लिया था, virat 2 जिसके लिये उन्होने बीसीसीआई से पैटरनिटी लीव की मांग की थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था।

Advertisement

इटली में शादी
आपको बता दें कि विराट कोहली तथा अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में गुपचुप इटली में शादी की थी, हालांकि शादी के बाद दोनों ने इसका ऐलान सोशल मीडिया के जरिये की, Virat Anushka दोनों की शादी में कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए थे, हालांकि शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।

Advertisement