कौन रखेगा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बिटिया का नाम?  ऐसी हो रही चर्चा

विराट अनुष्‍का के घर नन्‍ही परी आई है और अब उनकी बेटी के नाम की चर्चा भी शुरू हो गई है । लेकिन बेटी का नाम कौन रखने वाला है, इसे लेकर भी एक खबर आ रहर है ।

New Delhi, Jan 12: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को एक प्‍यारी सी बेटी को जन्म दिया है । अनुष्का और विराट के लिए ये मौका बेहद खुशी का है, वो पहली बार माता-पिता जो बने हैं । दोनों के घर नन्‍हें बच्‍चे के आने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली और उन्‍हें लगातार बधाई मिलने लगी । साथ ही इस बात के कयास लगने भी शुरू हो गए कि उनकी बच्‍ची का नाम क्या होगा ।

Advertisement

ये रख सकते हैं नाम
सोशल मीडिया पर फैन्स विरुष्का के बच्चे के नाम के बारे में जमकर चर्चा कर रहे हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाबा अनंत महाराज अनुष्का-विराट के बच्चे का नाम तय करेंगे । वैसे ये पहली बार नहीं है कि जब इस सेलेब्रिटी कपल के मामले में बाबा अनंत महाराज का नाम सामने आ रहा है, इससे पहले भी दोनों कई बार बाबा के दरबार में जाते रहे हैं । इसीलिए ऐसा लगभग तय माना जा रहा है कि इस बार भी ऐसा ही हो सकता है ।

Advertisement

विराट कोहली ने शेयर की पोस्‍ट
बेटी के होने की खबर विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पोस्ट करके फैन्स को दी । उन्‍होंने फैन्स को उनकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहा वहीं इस खास मौके पर अपने लिए थोड़ी प्राइवेसी भी मांगी ।

Advertisement

विराट ने लिखा –
विराट ने हिंदी और इंग्लिश में दो पोस्‍ट शेयर की, उन्‍होंने लिखा है – ”हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है.”विराट ने लिखा, “हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.”