केन्‍द्रीय मंत्री की कार के उड़े परखच्‍चे, हादसे में पत्‍नी की दुखद मौत

केन्‍द्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी सोमवार को हादसे का शिकार हो गए, इस हादसे में उनकी पत्‍नी की मौत हो गई जबकि वो घायल हैं ।

New Delhi, Jan 12: केंद्रीय आयुष और रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को कार हादसे का शिकार हो गए, हादसे के समय उनकी पत्‍नी भी कार मे मौजूद थी । दुभाग्‍यवश नाइक की पत्‍नी दुर्घटना में चल बसीं हैं । जबकि इस हादसे में श्रीपद नाइक घायल हो गए हैं । हादसे के बाद दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, खबर है कि इस हादसे में एक पार्टी कार्यकर्ता की भी मौत हो गई है । आपको बता दें नाइक उत्तरी गोवा संसदीय सीट से बीजेपी का प्रतिनिधित्व करते हैं ।

Advertisement

नाइक की हालत स्थिर
इलाज के बाद श्रीपद नाइक की हालत अब स्थिर बताई जा रही है, और वह सचेत हैं । लेकिन गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी विजया नाइक को बचाया नहीं जा सका, उन्‍होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया । रिपोर्ट के अनुसार श्रीपद नाइक की कार में छह लोग सवार थे । न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उत्तर कन्नड़ के एसपी शिवप्रकाश देवराजू ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीपद नाइक के निजी सहायक की भी हादसे में मौत हो गई है ।

Advertisement

अंकोला में हुआ हादसा
यह सड़क हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ । उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे । बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी विजय नाइक बेहोश थीं, उन्हें अस्‍पताल ले जाया गया । जहां काफी देर तक होश नहीं आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

Advertisement

पीएम से लेकर सीएम तक, जताई चिंता
श्रीपद नाइक फिलहाल गोवा के जीएमसी अस्पताल में हैं । मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक के इलाज की पूरी व्‍यवस्‍था करने के लिए कहा है, उन्‍होंने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से फोन पर बात की । वहीं इससे पहले, अंकोला में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने उत्तर कन्नड़ जिले के एसपी और इलाज करने वाले डॉक्टरों से बात की और हालात का जायजा लिया । उन्होंने प्रशासन को हर मुमकिन और प्राथमिकता के आधार पर काम करने के निर्देश दे दिए हैं । रिपोर्ट के मुताबिक जब ये घटना घटी उस समय श्रीपद नाइक उत्तर कन्नड़ जिले में येलापुर से गोकरन जा रहे थे । मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है । आपको बता दें श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं । हादसे पर कई नेताओं ने दुख जताया है ।

Advertisement