इतने करोड़ के आलीशान घर में रहने वाली हैं विराट-अनुष्‍का की बेटी Anvi! INSIDE तस्वीरें देखें

विराट और अनुष्का के घर बेटी का जन्‍म हुआ है, जल्द ही दोनों बेटी के साथ घर जाएंगे । आगे देखिए विरुष्का के आलीशान घर की एक शानदार झलक।

New Delhi, Jan 12: क्रिकेटर विराट कोहली और एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर एक नन्ही सी बेटी का जन्‍म हुआ है । विराट ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की साथ ही बताया कि बेटी और अनुष्‍का दोनों ही हैल्‍दी हैं । विराट ने उनकी प्रिविसी की भी अपील की । जल्‍द ही दोनों अपनी बेटी के साथ घर जाएंगे । विरुष्‍का का ये घर मुंबई के वर्ली में हैं, ये घर बेहद आलीशान है । आगे देखें इसकी कुछ शानदार तस्‍वीरें जहां वो अपनी बेटी अन्‍वी के साथ प्रवेश करेंगे ।

Advertisement

मुंबई के वर्ली में है आलीशान घर
विराट और अनुष्का का ये आलीशान घर मुंबई के वर्ली में है, ये मल्‍टीस्टोरी टॉवर में है । विरुष्‍का के इस अपार्टमेंट का नाम है ‘Omkar 1973’ । दोनों साल 2017 में शादी के बाद इस घर में शिफ्ट हुए थे । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने ये घर शादी से पहले 2016 में खरीदा था । इस अपार्टमेंट की कीमत 34 करोड़ है, ये 7,171 स्कॉयर फीट में बनाया गया है । विरुष्का का फ्लैट 35वें फ्लोर पर है ।

Advertisement

बेहद खूबसूरत है घर
इस घर में चार बेडरुम हैं और प्राइवेट टेरिस है, गार्डेन एरिया है और एक छोटा सा जिम भी है। अनुष्‍का ने कुछ समय पहले ही अपने गार्डेन की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी । इस आलीशान घर की बालकनी भी बहुत ही खूबसूरत है । विरुष्‍का ने त्यौहार के मौके पर यहां तस्वीरें भी क्लिक कराई और शेयर की थीं ।

Advertisement

खूबसूरत टेरेस
करवा चौथ के मौके विराट अनुष्‍का ने अपने टेरेस से एक तस्वीर पोस्ट की थी, यहां से चांद बेहद खूबसूरत दिख रहा था । विराट के घर के बाहर का नजारा बहुत ही खूबसूरत है, दोनों अकसर ही अपनी बालकनी से व्‍यू की तस्‍वीरें Share करते रहते हैं ।

शूटिंग के लिए परफेक्‍ट कॉर्नर्स, एंटरटेनमेंट रूम
घर में फोटोशूट के लिए भी एक अनुष्का शर्मा के कई फेवरेट कॉर्नर्स है, यहां एक्‍ट्रेस अपनी कई तस्‍वीरें क्लिक करके पोस्‍ट करती रहती हैं । इसके अलावा इके घर में एंटरटेनमेंट रूम भी है । कपल साथ में फिल्में और सीरिज भी इंज्‍वॉय करता है । कुछ समय पहले ही अपने टीवी एरिया की झलक अनुष्‍का ने शेयर की थी ।