2 करोड़ की कीमत वाली कार से चलती है अनुष्का शर्मा, जानिये कितनी संपत्ति के मालिक हैं विरुष्का!

विराट-अनुष्का को महंगी कारों का शौक है, अनुष्का के पास बीएमडब्लयू-7 सीरीज की गाड़ी है, जो उन्हें वोग मैग्जीन ने गिफ्ट में दी थी।

New Delhi, Jan 12 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर बेटी ने जन्म लिया है, विराट ने पिता बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए बताया कि आज दोपहर उनके घर बेटी ने जन्म लिया है, विराट ने आगे बताया कि अनुष्का और उनकी नवजात बेटी बिल्कुल ठीक है, अगस्त 2020 में दोनों ने ये खबर दी थी कि उनके घर नया मेहमान आने वाला है, अनुष्का तथा विराट के करियर की बात करें, तो दोनों ही अपनी फील्ड में शानदार माने जाते हैं, दोनों की लाइफस्टाइल भी काफी उम्दा है, तथा कार कलेक्शन भी देखने लायक है।

Advertisement

शानदार कार कलेक्शन
विराट-अनुष्का को महंगी कारों का शौक है, अनुष्का के पास बीएमडब्लयू-7 सीरीज की गाड़ी है, जो उन्हें वोग मैग्जीन ने गिफ्ट में दी थी, एक्ट्रेस को अकसर रेंज रोवर वोग में ट्रेवल करते हुए स्पॉट किया जाता है, इस कीमत की कीमत 2.08 करोड़ रुपये से भी ऊपर बतायी जाती है। विराट-अनुष्का के पास ऑडी की गाड़ियों का बड़ा कलेक्शन है, ऑडी आर-8 एलएमएक्स, ऑडी आर-8 वी-10, ऑडी ए8एल, एस-6 के अलावा और भी गाड़ियां है, विराट के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर तथा रेनॉल्ट डस्टर जैसी गाड़ियां भी है।

Advertisement

सबसे अमीर सेलिब्रिटी कपल
फोर्ब्स तथा जिक्यू के अनुसार जनवरी 2020 में विराट अनुष्का की कुल संपत्ति 1200 करोड़ रुपये थी, इन आंकड़ों के हिसाब से अनुष्का तथा विराट कोहली सबसे अमीर सेलिब्रिटी कपल हैं, साल 2019 में फोर्ब्स में सबसे ज्यादा कमाने वाले 100 सेलिब्रिटीज की सूची में विराट कोहली शामिल थे, फोर्ब्स ने बताया था कि विराट कोहली ने एक साल में 252 करोड़ से ज्यादा कमाये हैं।

Advertisement

सबसे कमाऊ क्रिकेटर
विराट कोहली आईपीएल के सबसे महंगे क्रिकेटर माने जाते हैं, विराट के पास दो रेस्टोरेंट भी है, इस हिसाब से उनके पास कुल संपत्ति करीब 1000 करोड़ के आस-पास है, Virat Kohli 1 वहीं अनुष्का के पास अभी 350 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति बताई जाती है, साल 2019 में उन्होने करीब 28 करोड़ रुपये कमाये, वो अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं, लेकिन उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है, जो फिल्म तथा वेब सीरीज बनाता है, इस कपल के पास मुंबई में 34 करोड़ रुपये का लग्जरी अपार्टमेंट है।