अमिताभ से लेकर दीपिका तक, जानिए ये सेलेब अपने बॉडीगार्ड्स को कितनी सैलरी देते हैं

सलमान खान के शेरा ही नहीं बॉलीवुड के दूसरे सेलेब भी अवने बॉडीगार्उ लेकर चलते हैं, जिनकी सैलरी लाखों में होती है ।

New Delhi, Jan 13: बॉलीवुड में कई सितारें हैं जो अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड्स रखते हैं, इसके लिए वो उन्हें करोड़ों की सैलरी देते हैं । बॉडीगार्ड के मामले में सलमान खान के शेरा से तो सभी वाकिफ हैं, सलमान जहां जाते हैं शेरा वहां उनके साथ नजर आते हैं । जब आप ये जानेंगे कि सलमान शेरा को हर महीने 16 लाख के करीब तनक्ष्‍वाह देते हैं तो जरूर आपके होश उड़ जाएंगे । बहरहाल सिर्फ सलमान ही नहीं कई दूसरे सितारे भी बॉडी गार्ड रखते हैं, जिनकी सैलरी आपको जरूर हैरान कर देगी ।

Advertisement

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जहां भी जाते हैं उनके बॉडीगार्ड जीतेंद्र शिंदे उनके साथ ही रहते हैं । फिर बिग बर चाहें इंटरव्यू के लिए जा रहे हों, घर पर हों या फिर शूटिंग हो, जीतेंद्र बिग बी के साथ साए की तरह बने रहते हैं । अपनी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी लेने वाले जीतेन्‍द्र शिंदे को बिग बी उन्हें सालाना 1.2 करोड़ की सैलरी देते हैं ।

Advertisement

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी हर पल उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह रहते हैं । बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जैसे खुद हैं हैं वैसे ही उनके बॉडीगार्ड सबसे ज्यादा पगार लेने वाले बॉडीगार्ड्स में शुमार हैं, शाहरुख रवि सिंह को हर साल 2.5 करोड़ देते हैं ।
सलमान खान
वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान के साथ हमेशा शेरा दिखाई देते हैं, शेरा सलमान को अपना मालिक कहते हैं । सलमान उन्हें सालाना 2 करोड़ की सैलरी देते हैं ।

Advertisement

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं दीपिका पादुकोण । उनके साथ भी उनके बॉडीगार्ड जलाल हमेशा रहते हैं । दीपिका, जलाल को राखी भी बांधती हैं । अपने बॉडीगार्ड जलाल को दीपिका 80 लाख रुपए हर साल सैलरी देती हैं ।