1 करोड़ की बीमा राशि पाने के लिये युवक ने भांजी के साथ मिलकर भाई की हत्या की!

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विदिशा निवासी मृतका अखिलेश किरार की हत्या की गई है, हत्या के मामले में उसके बड़े भाई धीरज धाकड़ तथा भांजी सैलजा को गिरफ्तार किया गया है।

New Delhi, Jan 13 : एमपी के रायसेन में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस का दावा है कि पैसों की लालच में इस वारदात को अंजाम दिया गया है, पुलिस के अनुसार 1 करोड़ रुपयों की फसल बीमा राशि पाने के लालच में मामा ने अपनी भांजी के साथ मिलकर अपने ही छोटे भाई का कत्ल कर दिया, मामा अपनी भांजी को मुंबई भेजकर फिल्म स्टार बनाने के सपने देख रहा था, भांजी भी फिल्म स्टार ही बनना चाहती थी, इसलिये दोनों ने मिलकर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

नोमनी में मां का नाम
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विदिशा निवासी मृतका अखिलेश किरार की हत्या की गई है, हत्या के मामले में उसके बड़े भाई धीरज धाकड़ तथा भांजी सैलजा को गिरफ्तार किया गया है, वारदात के पीछे की वजह 1 करोड़ रुपये की फसल बीमा पॉलिसी बताई गई है।

Advertisement

एक्टर बनाना चाहता था
पुलिस का दावा है कि मृतक का बड़ा भाई धीरज धाकड़ अपनी बहन की लड़की भांजी सैलजा को मुंबई भेजकर एक्टर बनाना चाहता था, पैसे की कमी के कारण वह मुंबई अपनी भांजी को नहीं भेज पा रहा था, फसल के पैसे में नोमनी में मां का नाम था।

Advertisement

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
मामा-भांजी ने हत्या की योजना बनाई, घर से छोटे भाई को लेकर सुबह-सुबह निकल पड़े, विदिशा से बरेली के लिये निकले आरोपी चिकलोद के जंगल में छोटे भाई पर चाकूओं से हमला किया, इसमें उनकी मौत हो गई, इसके बाद सिर पर पत्थर से कुचलकर शव को जंगल में ही फेंक दिया, जंगल से पुलिस ने शव को बरामद किया, जिसके बाद उसकी शिनाख्त अखिलेश किरार के रुप में हुई, फिर पुलिस ने जांच शुरु की, मोबाइल लोकेशन व पूछताछ के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है, आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।