नाना पाटेकर से परेशान होकर कर लिया था ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने कभी मां नहीं बनने का लिया था फैसला!

आयशा जुल्का ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नाना का बर्ताव कभी-कभार उग्र हो जाता था, नाना की हरकतों से परेशान आयशा ने भी ब्रेकअप कर लिया।

New Delhi, Jan 13 : बॉलीवुड सितारे के बीच प्रेम संबंध तथा अफेयर की खबरें आम है, राज कपूर तथा नरगिस से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक के अफेयर की खबरें मीडिया की सुर्खियां रह चुकी हैं, ऐसे ही एक अफेयर की चर्चा नाना पाटेकर तथा आयशा जुल्का की भी थी, कहा जाता है कि शादीशुदा होने के बावजूद नाना आयशा के साथ लिव इन में रहते थे।

Advertisement

फिल्म के सेट पर बढी नजदीकियां
आयशा जुल्का और नाना पाटेकर ने फिल्म आंच में एक साथ काम किया था, इस फिल्म में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन्स थे, फिल्म के शूट के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ गई, दोनों के अफेयर के खूब चर्चे होने लगे, फिर दावा किया जाने लगा कि दोनों लिव इन में रह रहे हैं।

Advertisement

मनीषा हो गई थी नाराज
उन दिनों नाना पाटेकर अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे, वो एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ रिलेशनशिप में थे, कहा जाता है कि मनीषा ने आयशा तथा नाना को कमरे में एक साथ देख लिया था, जिसके बाद उन्होने ब्रेकअप कर लिया था,. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा और मनीषा में खूब झगड़ा भी हुआ था, हालांकि मनीषा के जाने के बाद आयशा नाना के साथ बनी रहीं, दोनों का लंबे समय तक अफेयर चला।

Advertisement

आयशा ने भी ब्रेकअप कर लिया
आयशा जुल्का ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नाना का बर्ताव कभी-कभार उग्र हो जाता था, नाना की हरकतों से परेशान आयशा ने भी ब्रेकअप कर लिया, साल 2003 में आयशा ने बिजनेसमैन समीर वाशी के साथ शादी कर ली, एक्ट्रेस ने खुद बताया कि उन्होने शादी के बाद बच्चे ना करने का इरादा बनाया था, जिसमें उनके पति ने भी साथ दिया, आज आयशा 50 के करीब पहुंच चुकी है, लेकिन आज भी उनकी गोद सूनी है।