बाबू-सोना नहीं बल्कि इस नाम से ऋषभ पंत को बुलाती है गर्लफ्रेंड, एक्स से हो चुके हैं ब्लॉक!

ऋषभ पंत की लव लाइफ की बात करें, तो उनके करियर की तरह ही ये भी हमेशा चर्चा में रहा है, कुछ समय पहले पंत का नाम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जुड़ा था।

New Delhi, Jan 13 : सिडनी में खेले गये तीसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में धुआंधार बल्लेबाजी की, हालांकि वो शतक लगाने से चूक गये, लेकिन उनकी बल्लेबाजी देख कंगारुओं के खेमे में खलबली मच गई थी, उन्होने 118 गेंदों में 97 रन बनाये, हालांकि इसके बाद आउट होकर पवेलियन लौट गये, जिसके बाद हनुमा विहारी ने अश्विन के साथ मिलकर मोर्चा संभाला, ये टेस्ट मैच ड्रा रहा, पंत जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे थे कि टीम इंडिया से टेस्ट जीत सकती है, खैर आज हम उनके क्रिकेट नहीं बल्कि लव लाइफ के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

उर्वशी से जुड़ा नाम
ऋषभ पंत की लव लाइफ की बात करें, तो उनके करियर की तरह ही ये भी हमेशा चर्चा में रहा है, कुछ समय पहले पंत का नाम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जुड़ा था, दोनों डेट्स पर भी स्पॉट किये गये थे, हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई, कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया, हालांकि पब्लिकली कभी कुछ नहीं कहा।

Advertisement

ईशा नेगी
ऋषभ पंत की तस्वीर ईशा नेगी के साथ भी वायरल हो चुकी है, खुद पंत और नेगी ने अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था, कहा जाता है कि उर्वशी जब ऋषभ के करीब आने की कोशिश कर रही थी, तो ईशा ने ही उन्हें पंत के सोशल मीडिया हैंडल से ब्लॉक कर दिया था, नाराज उर्वशी ने भी पंत को ब्लॉक कर दिया।

Advertisement

कौन है ईशा नेगी
ईशा नेगी मूल रुप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं, वो एमिटी यूनिवर्सिटी से पढी हैं, दोनों पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं, ईशी ऋषभ को बेबी कहकर बुलाती हैं, उन्होने साथ में तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही लिखा था हैप्पी बर्थडे बेबी, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।