शहनाज गिल ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेगी सात फेरे!

शहनाज कई हिट म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं, इन गानों में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिखी थी।

New Delhi, Jan 13 : बिग बॉस-13 से चर्चा में आई पंजाबी सिंगर तथा एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, बिग बॉस के जरिये उन्हें दर्शकों का दिल जीता, अब इस शो के बाद भी उन्हें लगातार नेम-फेम मिल रहा है। शहनाज हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव में फैंस से इंटरेक्ट हुई, जहां उन्होने कई बातें फैंस के साथ साझा की, इसमें उन्होने फैंस द्वारा पूछे सवालों का जवाब दिया।

Advertisement

शादी का प्लान
शहनाज गिल ने अपने मैरिज प्लान्स पर भी खुलकर बात की, फैंस ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, शादी, मेरी उम्र नहीं है शादी की, अभी मेरे पास टाइम है, अगर मैं स्ट्रगलर होती, तो मैं पक्का शादी कर लेती, मेरे बच्चे भी हो गये होते।

Advertisement

मेहनत करने का समय
सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज ने आगे कहा कि अभी मेरे मेहनत करने का समय है, मैं मेहनत कर रही हूं, शादी का जब मन करेगा, तब कर लूंगी, शहनाज को बिग बॉस से निकलने के बाद कई प्रोजेक्ट्स मिले। इस दौरान शहनाज अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करती नजर आती है, वो कहती हैं कि पहले चर्बी थी, लेकिन अब उन्होने काफी वजन कम कर लिया है, दोबारा चर्बी होने की बात पर शहनाज ने कहा कि में दोबारा चर्बी नहीं होना चाहती, क्योंकि फिर काम नहीं मिलेगा।

Advertisement

म्यूजिक वीडियोज
शहनाज कई हिट म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं, इन गानों में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिखी थी, दोनों की केमेस्ट्री खूब पसंद की जाती है, सिद्धार्थ और शहनाज दो म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं, एक तो दर्शन रावल का भूला दूंगा और दूसरा टोनी कक्कड़ का शोना शोना… दोनों ही गाने हिट रहे हैं।