बॉलीवुड में एक और ग्रैंड शादी की धूम, इसी महीने नताशा संग शादी करने जा रहे वरुण धवन! तैयारियां शुरू

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्‍द अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोरों से धवन परिवार में शुरू हो गई ।

New Delhi, Jan 13: डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने अपने अभिनय से लाखों को अपना दीवाना बना लिया है । खासकर बच्‍चे और लड़कियां उनके फैन हैं । वरुण लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन अब जो खबर आ रही हैं वो उनकी फीमेल फैंस को दुखी कर सकती है । दरअसल एक्‍टर जल्‍द ही नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, इतना ही नहीं खबर है कि शहनाई बस इसी महीने बजने वाली है ।

Advertisement

धवन परिवार में तैयारियां शुरू
वरुण धवन, नताशा दलाल को बहुत ही लंबे समय से डेट कर रहे हैं । कई खास मौकों पर दोनों को एक साथ भी देखा गया है । इस कपल की तस्‍वीरें कई बार सोशल मीडिया पर शेयर होती रही हैं । साल 2020 में ऐसी खबरें भी आईं थीं कि ये शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ । कोरोना के कारण जैसे सब टल गया । लेकिन अब आ रहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन इस महीने ही नताशा संग शादी कर सकते हैं ।

Advertisement

वेडिंग डेस्टिेनेशन हो रहा है फाइनल
धवन परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और एक्टर वेडिंग प्लेस भी फाइनल करने में लग गए हैं । पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबित एक्टर अलीबाग में शादी करने की तैयारी में हैं और इसी सिलसिले में हाल ही में एक्टर फाइव स्टार होटल भी बुक करने के लिए वहां पहुंचे थे ।

Advertisement

ग्रैंड पंजाबी वेडिंग
वरुण धवन की शादी एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग होने जा रही है, हालांकि मेहमानों की संख्‍या कोरोना के कारण लिमिटेड ही रहेगी । बताया जा रहा है कि सिर्फ 200 लोगों की लिस्ट शादी में निमंत्रण के लिए फाइनल की गई है । गौरतलब है कि वरुण धवन काफी समय से नताशा संग रिलेशनशिप में हैं, एक्टर उन्‍हें पढ़ाई के जमाने से जानते हैं । करियर की शुरुआत में उन्‍होंने इस रिलेशन को छिपा कर रखा । लेकिन अब कई खास मौकों पर उनका साथ दिखना सब कुछ अपने आप साफ कर गया ।

वरुण ने बताए मैरिज प्‍लान्‍स
फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने अपने मैरिज प्लान्स के बारे बताते हुए कहा- सभी इस बारे में बातें कर रहे हैं. मगर इस समय दुनिया में कई सारी दुविधाएं बनी हुई हैं. पर अगर चीजें सही रहती हैं तो जल्द ही मैं शादी की तैयारियों के बारे में सोच सकता हूं. मगर थोड़ी और क्लियरटी की अभी जरूरत है । काम की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई है । फिल्‍म में सारा और उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया है ।