इस एक्ट्रेस को लिफ्ट में देखते ही फिदा हो गए थे रामगोपाल वर्मा, अब साउथ में हुईं पॉपुलर

अनिका सोटी नाम की ये एक्‍ट्रेस इन दिनों साउथ में खूब पॉपुलर हो रही हैं, एक्‍ट्रेस पर सबसे पहले राम गोपाल वर्मा की नजर पड़ी थी ।

New Delhi, Jan 14: एक्ट्रेस अनिका सोटी ने साल 2013 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सत्या 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । लेकिन इस फिल्‍म के बाद एक्‍ट्रेस ने बॉलीवुड से टॉलीवुड का रुख कर लिया । अनिका आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्‍मीं अनिका अपना करियर तमिल और तेलुगू फिल्मों में बना रही हैं । उनकी तस्‍वीरें उनके फैंस के बीच सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं ।

Advertisement

विदेश में हुई पढ़ाई, लिफ्ट में मिला पहला ब्रेक
अनिका सोटी के जन्म के बाद उनका परिवार लखनऊ से हांगकांग चला गया था, हांगकांग से लौटते ही वो मुंबई शिफ्ट हो गए । अपने हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के लिए मलेशिया जाने से पहले ही उनकी मुलाकात मुंबई में एक जगह लिफ्ट में फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा से हुई थी । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहली नजर में ही रामगोपाल अनिका पर फिदा हो गए और उन्हें अपनी फिल्म सत्या 2 के लिए ऑफर दे दिया ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनिका
हालांक आरजीवी की फिल्‍म के ऑफर को अनिका ने पहले तो सीरियसली नहीं लिया लेकिन फिर जब रामगोपाल ने फिर से कांटेक्ट किया, तो वो फिल्म के तैयार हो गईं । हालांकि इस एक फिल्‍म के बाद वो किसी भी दूसरी हिंदी फिल्‍म में नजर नहीं आईं । अनिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस के साथ वो अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

आने वाले प्रोजेक्‍ट
साल 2014 से लेकर अब तक अनिका सोटी एक तेलुगू और 3 तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । आने वाले समय में उनके पास 2 तमिल फिल्में हैं, जो इसी साल रिलीज होने वाली हैं । अनिका के अभिनय को उनके फैंस पसंद करते हैं और उनकी खूबसूरती के वो सभी दीवाने हैं । अनिका की तस्‍वीरें अपने आप में बेहद अपीलिंग हैं ।