अनन्‍या, कियारा, तारा के बाद अब इस एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें मचा रहीं बवाल, सोशल मीडिया पर चर्चा

इन दिनों एक्‍ट्रेसेज की बिकिनी तस्‍वीरें खूब चर्चा में हैं, बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपनी सुपरहॉट पिक्‍चर्स शेयर की हैं । अब इसमें एक नाम और एड हो गया है ।

New Delhi, Jan 14: एक्‍ट्रेस सोनल चौहान फिल्‍मों से ज्‍यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । बड़े पर्दे पर नहीं लेकिन इंस्‍टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़ी एक्‍ट्रेस से कम नहीं । सोनल की तस्‍वीरें फैंस को उनका दीवाना बना देती हैं, पिछले कुछ दिनों से उनकी तस्‍वीरें जमकर शेयर हो रही हैं, एक्‍ट्रेस ने अपनी कुछ बेहद खास तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे ।

Advertisement

इमरान हाश्‍मी के साथ आईं थी नजर
सोनल चौहान साल 2008 में रिलीज हुई इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत में नजर आईं थीं । उसके बाद उन्‍हें कुछ छोटा मोटा काम मिला लेकिन बड़ी फिल्‍म हाथ नहीं लगी । लेकिन सोनल ने ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में अपनी प्रेजेंस बनाए रखी है । इंटरनेट पर आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं । सोनल की कुछ सेंसुअश तस्‍वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

बिकिनी लुक हो रहा वायरल
हाल ही में सोनल चौहान गोवा से नए साल की छुट्टियां मना कर लौटी हैं,  गोवा में छुट्टियों के दौरान भी सोनल लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती नजर आई थीं । अब सोनल की ये सारी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं । फैंस इन तस्‍वीरों को ढेर सारे लाइक्‍स दे रहे हैं ।

Advertisement

हॉट लुक हुआ वायरल
सोनल चौहान का ये अंदाज देखकर फैंस शॉक्‍ड हैं, उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ रहे हैं । फैंस उनकी खबसूरती के दीवाने हो गए हैं । इंस्टाग्राम पर सोनल को 33 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, यही वजह है कि उनकी फोटोज इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं ।