क्रिकेट का हत्यारा कहने पर हनुमा विहारी ने बाबुल सुप्रियो को दिया करारा जवाब, दो शब्दों में बोलती बंद!

अब हनुमा विहारी ने दो टूक जवाब कर उनकी बोलती बंद कर दी है, हनुमा ने उनके उसी ट्वीट पर कमेंट किया है।

New Delhi, Jan 14 : चोटिल होने के बावजूद आर अश्विन के साथ मिलकर आखिर तक बल्लेबाजी कर भारतीय टीम को सिडनी टेस्ट में हार से बचाने वाले हनुमा विहारी ने बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो को करारा जवाब दिया है, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व सलामीं बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भी मजे लेने में पीछे नहीं रहे हैं।

Advertisement

बल्लेबाजी की आलोचना
दरअसल सिडनी टेस्ट के दौरान बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर हनुमा विहारी की बल्लेबाजी की कड़ी आलोचना की थी, विहारी ने 161 गेंदों में सिर्फ 23 रन बनाये थे,  जिसके लिये बाबुल ने उन्हें क्रिकेट का हत्यारा कहा था, हालांकि दूसरी ओर भारतीय फैंस हनुमा की खूब तारीफ कर रहे हैं, कि चोटिल होने के बावजूद उन्होने एक छोर संभाले रखा।

Advertisement

हनुमा का जवाब
अब हनुमा विहारी ने दो टूक जवाब कर उनकी बोलती बंद कर दी है, हनुमा ने उनके उसी ट्वीट पर कमेंट किया, तथा सिर्फ अपना नाम लिखा, दरअसल विहारी ने कमेंट में अपना नाम इसलिये लिखा, क्योंकि सुप्रियो ने उनकी आलोचना करते हुए उका नाम गलत लिखते हुए हनुमा बिहारी लिखा था, उनकी इसी गलती को विहारी ने सुधारा ।

Advertisement

वीरु ने लिये मजे
इस पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने मजे लेते हुए हनुमा विहारी के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, उन्होने कहा कि अपना विहारी सब पर भारी। वीरु का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।