अंकिता की यादों में आज भी हैं सुशांत, पोस्ट किया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर मकर संक्रांति के दिन एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में वे पतंग उड़ाती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jan 15 : कहते हैं कि पहले प्यार को भूल पाना आसान नहीं होता, ये कहावत अब सच भी होता दिख रहा है, अंकिता लोखंडे ने सालों पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप कर लिया था, दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढने की कोशिश कर रहे थे, अंकिता ने विक्की जैन के साथ सगाई कर ली थी, लेकिन आज भी सुसांत की यादों से एक्ट्रेस बाहर नहीं आ पा रही हैं, मकर संक्रांति के मौके पर अंकिता ने सुशांत को याद किया है, एक बार फिर अपने दिल के हालातों को बयां किया है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर मकर संक्रांति के दिन एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में वे पतंग उड़ाती नजर आ रही हैं, वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे का गाना बज रहा है।

Advertisement

रोंगटे खड़े हो जाते हैं
वीडियो पोस्ट करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, अब भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जब भी मैं इस गाने को सुनती हूं, क्या शानदार फिल्म थी, Sushant ankita 5 और सुनहरी यादों के साथ का वो क्या सफर था, सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं। इस वीडियो को तन्मय खुटल ने एडिट किया है, अंकिता के इस वीडियो पर टीवी तथा फिल्मी सितारों के साथ सुशांत के फैंस भी कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा लोग चले जाते हैं, लेकिन यादें रह जाती है, दिल में कहानी बनकर… वहीं सुशांत के कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो पोस्ट में संदीप सिंह को लेकर सवाल कर रहे हैं। मालूम हो कि अंकिता और सुशांत लंबे समय तक लिव इन में रहे थे, दोनों के बीच टीवी शो पवित्र रिश्ता के सेट पर नजदीकियां बढी थी, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।