बिग बॉस 14: सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को दी भद्दी-भद्दी गालियां, सुनकर फूटा लोगों का गुस्सा

सोनाली फोगाट की बिग बॉस के घर में दूसरे घरवालों से खूब बहसबाजी चल रही है, इस बार उन्‍होंने रुबीना दिलैक पर हमला बोला । फिर क्‍या हुआ वो देखने लायक होगा ।

New Delhi, Jan 15: बिग बॉस के घर में इन दिनों सोनाली फोगाट की जमकर चर्चा हो रही है । सोनाली घरवालों से बहसबाजी में उलझती रहती हैं, इतना ही नहीं वो दूसरों के बीच में भी बात करती हैं । इस बार सोनाली फोगाट के निशाने पर रुबीना दिलैक आ गईं । घर में खूब बहसबाजी हुई, इतनी कि रुबीना को शांत कराने के लिए अभिनेव को बीच बचाव करना पड़ा वहीं सोनाली को अर्शी खान ने रोका ।

Advertisement

सोनाली ने दी गालियां
सोनाली और रुबीना के बीच बहस इतनी ज्‍यादा बढ़ गई कि सोनाली ने एक्‍ट्रेस को गंदी गालियां तक दे डाली । यूं तो इस बार के बिग बॉस में शुरुआत से ही झगड़े ही झगड़े देखने को मिल रहे हैं, लेकिन जब से घर में चैलेंजर्स का आना हुआ है तब से इनकी संख्‍या और बढ़ गई है । खासतौर पर सोनाली फोगाट के आने के बाद से झगड़े लगभग हर किसी के देखने को मिल रहे हैं । वो राखी सावंत से लेकर निक्की तंबोली तक से भिड़ चुकी हैं । इस बार रुबीना उनकी चपेट में आ गईं ।

Advertisement

सोनाली को घर से बाहर भेजने की मांग
सोशल मीडिया पर रुबीना के फैंस ने उन्‍हें शो से बाहर निकालने तक की मांग कर दी है । दरअसल सोनाली फोगाट ने रुबीना को गंदी गालियां दी हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस सोनाली के खिलाफ हो गए हैं । हालांकि सोनाली की बातें सुनकर रुबीना भी शांत नहीं रहीं हैं, उन्होंने सोनाली फोगाट को खूब खरी-खोटी सुनाई ।

Advertisement

वीडियो वायरल
रुबीना और सोनाली के बीच लड़ाई का ये वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्‍टा अकांउट पर शेयर किया है । ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सोनाली और रुबीना के बीच तूतू-मैंमैं हुई हो, इससे पहले भी दोनों में कहासुनी होती रही है । दोनों के बीच शुरुआत से ही ज्यादा नहीं बन रही है । हालांकि सोनाली फोगाट का यह रवैया बिग बॉस के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है, इसी वजह से फैंस उन्‍हें घर से बाहर करना चाहते हैं ।