क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन, बड़े भाई कुणाल पांड्या ने टूर्नामेंट बीच में ही छोड़ा

इंडियन क्रिकेट टीम के एक और क्रिकेटर ने अपने पिता को खो दिया है, हार्दिक और कुणाल पंड्या के पिता का आज सुबह निधन हो गया ।

New Delhi, Jan 16: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक और कुणाल पांड्या के पिता का शनिवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।  इस बेहद दुःखद खबर के बाद बरोदा की तरफ से सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी खेल रहे कप्तान क्रुणाल पांड्या बायो बबल छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए। दोनों भाई अपने पिता के बेहद करीब थे, उनका यूं असमय निधन परिवार के लिए सदमे से कम नहीं ।

Advertisement

 कुणाल हुए घर रवाना
हार्दिक के बड़े भाई और क्रिकेटर कुणाल बड़ौदा की टीम को छोड़कर घर रवाना हो गए हैं। कुणाल सैयद मुश्ताक अली टूर्नमेंट  में खेल रहे थे। बरोदा क्रिकेट संघ के सीईओ शिशिर हट्टंगड़ी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि क्रुणाल ने बायो बबल छोड़ दिया है। यह एक व्यक्तिगत त्रासदी है और बरोदा क्रिकेट संघ हार्दिक और कुणाल के इस दुःख में साथ खड़ा है।

Advertisement

बेटों के करियर में पिता का योगदान
हार्दिक और कुणाल पांड्या आज जो कुछ भी हैं अपने पिता की वजह से ही हैं, उनके पिता ने उनके करियर को बनाने में बहुत मेहनत की है । पांड्या ब्रदर्स की इस सक्‍सेस के पीछे सबसे अहम रोल उनके पिता ने ही निभाया है, आर्थिक स्थिति बेहद खराब रहने के बावजूद उन्‍होंने किसी तरह पैसे जुटाकर अपने दोनों बेटों को किरण मोरे क्रिकेट अकादमी में भेजा था।

Advertisement

https://twitter.com/ani_digital/status/1350288943430864898

Advertisement