रणबीर ने प्रियंका को शाहिद कपूर के नाम से चिढ़ाया, एक्‍ट्रेस ने जवाब में लिया कैटरीना का नाम

प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में रणबीर जमकर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, Jan 16: बॉलीवुड लिंकअप्‍स की खबरें फिल्‍मी फैंस को खूब पसंद आती हैं, किस एक्‍ट्रेस का किससे अफेयर चल रहा है, कौन सा एक्‍टर किसके साथ देखा गया, ऐसी चटपटी खबरों की वजह से गॉसिप न्‍यूज खूब मजे से देखी जाती हैं । एक समय था जब प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर एक दूसरे में खोए रहते थें, दोनों के लिंकअप की खबरें तब आम हुआ करती थीं । एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां रणबीर कपूर प्रियंका चोपड़ा को उनके नाम से चिढ़ाते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

वीडियो वायरल
प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर बॉलीवुड की एक हिट फिल्‍मी जोड़ी है, दोनों ने एक साथ सुपरहिट फिल्‍में दी हैं । इंडस्ट्री में दोनों को चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं । साल 2010 में आई ‘अंजाना अंजानी’ और 2012 में आई ‘बर्फी’ में इन दोनों को खूब पसंद किया गया है । ये जोड़ी अब सुर्खियों में आई है इनके एक वीडियो के कारण, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

प्रियंका को छेड़ रहे हैं रणबीर
वायरल वीडियो में रणबीर प्रियंका को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते । जमकर मस्‍ती के मूड में नजर आ रहे रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा को शाहिद कपूर का नाम लेकर चिढ़ाते दिख रहे हैं । हालांकि तब पीसी शाहिद के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी, लेकिन रणबीर ने भी उन्‍हें सताने के लिए शाहिद का नाम लिया । आपको बता दें करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शाहिद कपूर ने एक्सेप्ट भी किया था कि एक समय पर वह प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे ।

Advertisement

प्रियंका ने भी दिया जवाब
वीडियो में रणबीर मौका नहीं छोड़ते नजर आ रहे थे, पहले शाहिद फिर करीना का नाम लेकर रणबीर मस्‍ती कर रहे थे । तब प्रियंका ने भी कैटरीना कैफ का नाम लेकर रणबीर कपूर को शांत करा दिया । सोशल मीडिया पर प्रियंका और रणबीर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दोनों एक्टर्स के फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं ।