पिता के अंतिम संस्कार में खुद को संभाल नहीं पाये पंड्या ब्रदर्स, दी भावुक विदाई!

दोनों क्रिकेटर्स बेटे ने अपने पिता को आखिरी विदाई दी, दोनों ने शनिवार को वड़ोदरा में अपने पिता का अंतिम संस्कार किया।

New Delhi, Jan 17 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या तथा क्रुणाल पंड्या के पिता के निधन से पूरा क्रिकेट जगत दुखी है, शनिवार को हार्दिक और क्रुणाल के पिता हिमांशु पंड्या ने वड़ोदरा में आखिरी सांस ली, बताया जा रहा है कि दिल का दौरान पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया, विराट कोहली से लेकर तमाम लोगों ने इस पर दुख जताया है।

Advertisement

पिता को आखिरी विदाई
दोनों क्रिकेटर्स बेटे ने अपने पिता को आखिरी विदाई दी, दोनों ने शनिवार को वड़ोदरा में अपने पिता का अंतिम संस्कार किया, पिता को इस तरह देखकर हार्दिक खुद को संभाल नहीं पाये, वो बुरी तरह से टूट गये, तो क्रुणाल पंड्या की आंखें भी बार-बार बरस रही थी।

Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे
पिता के निधन के बाद क्रुणाल पंड्या बड़ौदा टीम के बायो बबल से बाहर निकल गये, आपको बता दें कि क्रुणाल पंड्या सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे थे, वहीं हार्दिक पंड्या इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे थे, वो अपने परिवार के साथ ही थे।

Advertisement

बेटे के लिये त्याग
बताया जाता है कि क्रुणाल और हार्दिक को क्रिकेटर बनाने में पिता ने बड़ा त्याग किया है, हिमांशु पंड्या पहले सूरत में रहते थे, लेकिन बेटे को अच्छी सुविधा मिले, इसके लिये उन्होने सबकुछ छोड़कर सूरत से वड़ोदरा में बसने का फैसला लिया, तब क्रुणाल सिर्फ 6 साल के थे, जबकि हार्दिक 4 साल के, इसके बाद ही दोनों ने क्रिकेट पर मेहनत करनी शुरु की, फिर जो आगे हुआ, उसे पूरा देश जानता है।