Ind Vs Aus- शार्दुल-सुंदर ने ठोंका अर्धशतक,तो सहवाग ने ऐसे किया सलाम, ट्वीट वायरल!

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, इस भारतीय पारी के साहस को अगर एक शब्द में बयां करे, तो एक ही शब्द जेहन में आता है, दबंग, बेहद साहसी और बहादुर, अति सुंदर ठाकुर।

New Delhi, Jan 17 : सिडनी टेस्ट में जबरदस्त बल्लेबाजी कर मैच ड्रा कराने वाली टीम इंडिया ने ब्रिसबेन में भी कंगारु गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिये, टीम ने मैच की पहली पारी में अपने 6 विकेट सिर्फ 186 रनों पर ही गंवा दिये थे, ऐसा लग रहा था कि अब भारतीय पारी जल्द ही सिमट जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, कंगारु टीम की राह में दीवार बनकर शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर खड़े हो गये, ये दोनों खिलाड़ी पहला तथा दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की, दोनों ने अपना पहला टेस्ट अर्धशतक भी लगाया, दोनों ने सातवें विकेट के लिये शतकीय साझेदारी भी की, दोनों की बल्लेबाजी देख वीरेन्द्र सहवाग भी इनके मुरीद हो गये हैं।

Advertisement

सहवाग का ट्वीट
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, इस भारतीय पारी के साहस को अगर एक शब्द में बयां करे, तो एक ही शब्द जेहन में आता है, दबंग, बेहद साहसी और बहादुर, अति सुंदर ठाकुर, इसके अलावा वीरु ने गाबा के मैदान पर वॉशिंटगन सुंदर तथा शार्दुल ठाकुर के लिये ढाबा बता दिया।

Advertisement

गेंदबाजी में भी चमके
आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ सीमित ओवरों में टीम का हिस्सा थे, टेस्ट सीरीज के लिये वो बतौर नेट गेंदबाज टीम के साथ थे, लेकिन चोट की वजह से इन दोनों खिलाड़ियों को चौथे टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला, दोनों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट हासिल किये।

Advertisement

स्मिथ को शिकार बनाया
वॉशिंगटन सुंदर ने अपना पहला टेस्ट विकेट स्टीव स्मिथ के रुप में हासिल किया, इसके बाद उन्होने कैमरन ग्रीन को भी पवेलियन की राह दिखाई, तो शार्दुल ठाकुर ने भी पहली ही गेंद पर हैरिस का विकेट चटकाया था, इसके बाद बल्ले से भी उन्होने अपना दमखम दिखाया, यही वजह है कि सहवाग जैसे दिग्गज भी उनके हौसले को सलाम कर रहे हैं।

Advertisement