1,555 रुपये की EMI पर घर ले जाएं ये बाइक, नहीं देना होगा 1 भी रुपये, जानिये पूरा ऑफर

टीवीएस मोटर इंडिया के मुताबिक इस बाइक पर कंपनी की ओर से 5 हजार रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

New Delhi, Jan 17 : टीवीएस मोटर इंडिया ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक टीवीएस स्पोर्ट्स पर 100 फीसदी फाइनेंस का ऑफर शुरु किया है, टीवीएस मोटर इंडिया के मुताबिक आप इस बाइक को सिर्फ 1,555 रुपय़े की मासिक ईएमआई पर अपने घर ले जा सकते हैं, वहीं टीवीएस स्पोर्ट्स पर इसके अलावा और भी कई ऑफर हैं, आइये आपको इनके बारे में बताते हैं।

Advertisement

मिलेगा कैशबैक
टीवीएस मोटर इंडिया के मुताबिक इस बाइक पर कंपनी की ओर से 5 हजार रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है, वहीं इस बाइक को 100 फीसदी फाइनेंस कराने पर आपकी सिर्फ 6.99 फीसदी का ब्याद दर से भुगतान करने की भी सुविधा मिलेगी।

Advertisement

कितनी है कीमत
टीवीएस की अस बाइक की गुरुग्राम एक्स शोरुम कीमत 48,335 रुपये है, वहीं इसके सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 58,475 रुपय़े है, ऐसे में यदि आप इन दोनों बाइक में से किसी एक को खरीदते हैं, तो आपको इस पर 5 हजार रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा।

Advertisement

फीचर्स
इस बाइक में कंपनी ने कंपनी ने डे टाइम डीआरएल रनिंग लाइट दी है, इसके साथ ही रात में तेज रोशन कते लिये बाइक में आपको स्पोर्टी हैड लैंप मिलेगा, वहीं बाइक को लुक को बेहतर बनाने के लिये इसमें 3डी लोगो तथा स्पोर्टी डिजाइन के ग्राफिक्स दिये हैं। अगर इसके इंजन की बात करें, तो बीएस-6 मानक का 109 सीसी का सिंगल सिलेंडर कूल स्पार्क इग्निशन इंजन दिया है, जो 6.1 किलोवाट की पावर तथा 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

Tags :